"मोदी जी को 'सपनों का सौदागर' इसीलिए तो कहते हैं", उदाहरण दे दिग्विजय सिंह ने कसा तंज

उन्होंने आरोप लगाया है कि लोग सरकार की विफलताओं पर सवाल खड़े न करे, इसलिए मीडिया के जरिए स्क्रिप्टेड मुद्दों को मीडिया की सुर्खियां बनाई जा रही हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद हैं दिग्विजय सिंह.

खास बातें

  • कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज
  • पीएम मोदी को बताया सपनों का सौदागर
  • गोदीमीडिया कह मीडिया पर भी भड़के दिग्विजय सिंह
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है और उन्हें सपनों का सौदागर कहा है. मीडिया को गोदी मीडिया करार देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि सबकुछ पहले से ही स्क्रिप्टेड है. उन्होंने आरोप लगाया है कि लोग सरकार की विफलताओं पर सवाल खड़े न करे, इसलिए मीडिया के जरिए स्क्रिप्टेड मुद्दों को मीडिया की सुर्खियां बनाई जा रही हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “सब कुछ पहले से ही स्क्रिप्टेड है... कोरोना ज्यादा हुआ तो “सुशांत-सुशांत”... चीन ने हमारे जवान मारे तो “रिया-रिया”... GDP -23% हुई तो “कंगना-कंगना”... किसान सड़को पर तो “दीपिका-दीपिका”... मोदी जी को “सपनों का सौदागर” इसीलिए तो कहते हैं।” #गोदिमीडिया"

कांग्रेस नेता यहीं नही रुके.उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि कोरोना की वजह से रोज सैकड़ों लोग मर रहे हैं. यहां तक कि केंद्रीय मंत्री और सांसद मर रहे हैं लेकिन टीवी चैनलों पर हिरोईन का नशा चढ़ा हुआ है. उन्होंने लिखा," कोविड से एक केंद्रीय राज्य मंत्री की मौत हो गयी.. दो केंद्रीय मंत्री अस्पताल में हैं.. उत्तर प्रदेश में दो मंत्रियों की मौत हो चुकी है.. अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे हैं और tv चैनलों की खबर है कि किस हीरोइन ने कौन सा नशा किया."

दिग्विजय सिंह अक्सर अपने चुटीले अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं, वो हर मुद्दे पर पीएम मोदी को निशाने पर लेते रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश के सबसे बड़े गद्दार : ज्योतिरादित्य सिंधिया

वीडियो: 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 85362 नए मामले