वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

गुलाम नबी आजाद के ट्वीट कर कर जानकारी साझा करने बाद उनके समर्थकों द्वारा उनके जल्द स्वस्थ्य होने संदेश आना शुरू हो गए.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली:

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और सीनियर कांग्रेस लीडर गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) कोरोना पॉजिटिव (COVID-19  Positive) हो गए हैं. आजाद खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. गुलाम नबी आजाद ने लिखा, "मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं होम क्वारंटाइन में हूं. जो लोग भी पिछले कुछ दिनों के दौरान मेरे संपर्क में आए हैं वे सब भी कृपया प्रोटोकॉल का पालन करें" 

गुलाम नबी आजाद के ट्वीट कर कर जानकारी साझा करने बाद उनके समर्थकों द्वारा उनके जल्द स्वस्थ्य होने संदेश आना शुरू हो गए. हर किसी ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना के साथ उनका हौंसला बढ़ाया. 

पिछले दिनों दिनों कांग्रेस के एक और नेता के कोविड पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू को 6 अक्टूबर को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिन्होंने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था. 

यह भी पढ़ें- चिट्ठी विवाद को लेकर कांग्रेस नेता की मांग- गुलाम नबी को पार्टी से 'आजाद' कर दो

डॉक्टर ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है और वह घर में पृथक-वास में है. जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी. सिद्धू 5 अक्टूबर को "खेती बचाओ यात्रा" के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था.

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था. गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई "ट्रैक्टर रैलियों" का नेतृत्व किया. मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस महासचिव पद से हटाया गया