बेंगलुरु : रेत माफिया से टक्‍कर लेने वाले ईमानदार IAS अधिकारी का शव उनके अपार्टमेंट में मिला

बेंगलुरु : बेंगलुरु के मड्डीवाला पुलिस लिमिट के तहत कोरेमंगला के एक अपार्टमेंट में व्‍यावसायिक कर के अतिरिक्त आयुक्त डीके रवि का शव उनके कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला। उनकी पत्नी जब शाम को घर लौटीं तो उन्‍होंने पति के शव को पंखे से लटकता पाया। रवि की उम्र करीब 36 वर्ष थी और वो 2009 बैच के आईएएस अधिकारी थे।

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर एम् एन रेड्डी ने मौका-ए-वारदात का जायजा लेने के बाद जानकारी दी कि मामला पहली नज़र में आत्महत्या का लग रहा है। डीके रवि का शव पंखे से लटक रहा था। मामले की जांच स्थानीय डीसीपी को दी गयी है। एम् इन रेड्डी ने ये भी बताया कि सुसाइड नोट अभी नहीं मिला है।

डीके रवि एक ईमानदार अधिकारी के तौर पर जाने जाते थे। बेंगलुरु से सटे कोलार के कलेक्टर के तौर पर वो आम लोगों में काफी लोकप्रिय थे क्‍योंकि उन्हों ने रेत माफिया के खिलाफ कड़ी कारवाई की थी। जब उनका तबादला वहां से हुआ तो कोलार बंद भी हुआ ताकि सरकार पर दबाव बनाकर उनका ट्रान्सफर रुकवाया जा सके।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेंगलुरु में एडिशनल कमिश्नर कमर्शियल टैक्स के तौर पर उन्होंने बिल्डर्स को टैक्स जमा करने के लिए मजबूर किया। कहा जा रहा है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही थीं और वो काफी दबाव में थे। उनके शव का पोस्टमॉर्टेम मंगलवार को होगा।

अन्य खबरें