ड्रग्स तस्करी के आरोप में सीनियर IRS अफसर का बेटा अरेस्ट, US से पार्सल में लाया गया था गांजा

आरोपी ने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिये वो अमेरिका ड्रग सप्लायर के संपर्क में आया था और बिटक्वाइन के जरिये उसे पेमेंट करता था.

ड्रग्स तस्करी के आरोप में सीनियर IRS अफसर का बेटा अरेस्ट, US से पार्सल में लाया गया था गांजा

ड्रग्स तस्करी के आरोप में वरिष्ठ आईआरएस अधिकारी का बेटा गिरफ्तार

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अमेरिका से एक पार्सल के जरिये आये 2.7 किलो गांजे को दिल्ली से बरामद कर किया और ड्रग्स तस्करी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस मामले में गांजा मंगाने वाले शख्स को लखनऊ से पकड़ा गया है. आरोपी एक सीनियर आईआरएस (IRS) अफसर का बेटा है. गांजा एक एयर कंप्रेशर के अंदर छिपा कर लाया गया था. आरोपी खुद इसका इस्तेमाल करता है. यही नहीं अपने दोस्तों को भी ड्रग्स की आपूर्ति करता था. आरोपी ने बताया कि वह नशीले पदार्थों के लिए पेमेंट के लिए वर्चुअल करेंसी बिटक्वाइन (Bitcoin) का उपयोग करता था. 

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा के मुताबिक एक सूचना के बाद 31 अगस्त को अमेरिका से एक पार्सल के जरिये 2.7 किलों गांजे की बड्स को बरामद किया गया. काफी लंबी जांच के बाद इस मामले में गांजा मंगाने वाले शख्स को 18 सितम्बर को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया. आरोपी का नाम सी गिडवानी है और सीनियर आईआरएस अफसर का बेटा है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो अक्सर अमेरिका से पार्सल के जरिये ड्रग्स मंगाता है ,वो इसका खुद भी प्रयोग करता है और अपने दोस्तों को भी सप्लाई करता है. 

आरोपी ने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिये वो अमेरिका ड्रग सप्लायर के संपर्क में आया था और बिटक्वाइन के जरिये उसे पेमेंट करता था, इसके अलावा वो दिल्ली और बंगलुरु के भी कुछ ड्रग्स सप्लायरों से ड्रग्स मंगाता था. 

वीडियो: सरकार ने कहा बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com