NDTV Khabar

अश्लील सीडी मामला : रायपुर की जेल में बंद वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को जमानत मिली

विनोद वर्मा से जुड़े इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अश्लील सीडी मामला : रायपुर की जेल में बंद वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को जमानत मिली

विनोद वर्मा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को कोर्ट से मिली जमानत.
  2. विनोद वर्मा से जुड़े इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है.
  3. मंत्री से जुड़े कथित सेक्स सीडी कांड में आरोपी हैं विनोद वर्मा.
रायपुर: छत्तीसगढ़ में एक मंत्री से जुड़े कथित अश्लील सीडी कांड के सिलसिले में रायपुर की जेल में बंद वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को कोर्ट से जमानत मिल गई है. बता दें कि कथित सीडी कांड में विनोद वर्मा को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था.विनोद वर्मा से जुड़े इस मामले की सीबीआई जांच कर रही है. 

बता दें कि कुछ समय पहले मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में पत्रकार विनोद वर्मा को सीबीआई ने 12 दिनों क न्यायिक हिरासत में लिया था. बाद में सीबीआई ने कोर्ट से 14 दिनों की रिमांड की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने 3 जनवरी तक 12 दिनों की ही रिमांड दी थी. 

यह भी पढ़ें - मंत्री की सेक्स सीडी : सीएम रमन सिंह ने कहा- सीबीआई जांच से सभी तथ्य सामने आ जाएंगे

छत्तीसगढ़ में कथित सीडी कांड के सिलसिले में सीबीआई ने मंत्री राजेश मूणत की रिपोर्ट के आधार पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था. भूपेश बघेल और विनोद वर्मा के खिलाफ अश्लील सीडी बांटने के अलावा फिरौती मांगने का आरोप है. राजेश मूणत ने 27 अक्टूबर 2017 को ये रिपोर्ट लिखवाई थी. राज्य सरकार ने ये मामला जांच के लिए सीबीआई को दिया था.

टिप्पणियां
सीबीआई पंढरी थाने में प्रकाश बजाज ने जो मामला दर्ज कराया था उसकी भी जांच करेगी, जिसे आईपीसी की धारा 384,506 के तहत दर्ज किया गया था. छत्तीसगढ़ सरकार ने हाल में इस मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश की थी. इस मामले में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को कुछ समय पहले राज्य पुलिस ने गिरफ्तार किया था. भाजपा नीत राज्य सरकार ने साजिश रचने के लिए विपक्षी कांग्रेस पर आरोप मढ़ा था.

VIDEO: पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी से उठते सवाल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement