सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रहे सीनियर पुलिस अफसर को मुंबई में "जबरदस्ती क्वॉरंटीन" किया गया

विनय तिवारी बिहार पुलिस की एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. ये टीम सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मुंबई में मामले की जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रहे सीनियर पुलिस अफसर को मुंबई में

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो).

पटना:

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने रविवार को आरोप लगाया कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए पटना से मुंबई गए आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को "जबरन क्वॉरंटीन" किया गया है. तिवारी बिहार पुलिस की एक टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. पटना में सुशांत के पिता द्वारा दायर शिकायत के आधार पर ये टीम मुंबई में मामले की जांच करने के लिए पहुंची है.

बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पांडेय ने ट्वीट किया, "आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से आज मुंबई पहुंचे. लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वॉरंटीन किया."

यह भी पढे़ं: सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI को केस सौंपने की सिफारिश कर सकते हैं नीतीश कुमार

पांडेय ने कहा,"उन्हें अनुरोध के बावजूद IPS मेस में आवास प्रदान नहीं किया गया, और गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रह रहे थे." सुशांत सिंह राजपूत, 24 जून को अपने बांद्रा निवास पर मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी.  मुंबई पुलिस, जो मौत के मामले की जांच कर रही है, ने अब तक लगभग 40 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जिनमें सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग, उनके रसोइए और फिल्म उद्योग के लोग शामिल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस : 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com