NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर में खाई में गिरा टेंपो ट्रैवलर, सात की मौत जबकि 25 हुए घायल

जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में रविवार को क्षमता से ज्यादा यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर में खाई में गिरा टेंपो ट्रैवलर, सात की मौत जबकि 25 हुए घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

रजौरी:

जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में रविवार को क्षमता से ज्यादा यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में एक नाबालिग समेत पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए.जानकारी के मुताबिक रजौरी के जिला विकास आयुक्त एजाज असद ने पीटीआई-भाषा को बताया कि पुंछ से शरदा शरीफ जा रहा टेम्पो ट्रेवलर थानामंडी इलाके में करीब डेढ़ बजे 800 मीटर गहरी खाई में गिर गया. उन्होंने बताया कि मोड़ पर वाहन के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ.

कश्मीर में गिरफ्तारी की खबरों से भारतीय मूल की अमेरिकी सांसद परेशान, बोलीं- ये बिल्कुल...

असद ने बताया कि हादसे में चार महिलाओं और एक नाबालिग बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गयी जबकि 25 अन्य घायल हो गए. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से 11 घायलों को विशेष इलाज के लिए जम्मू स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल (जीएमसी) भेजा गया है. अधिकारी के अनुसार शेष 14 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है और उनकी स्थिति 'स्थिर' है.     


आर्टिकल 370 हटने के बाद श्रीनगर के सिविल सचिवालय भवन से हटाया गया राज्य का झंडा, लहराया तिरंगा

टिप्पणियां

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मरने वालों में एक दंपत्ति है जिसकी पहचान मोहम्मद पजीर (40) और उसकी पत्नी सफीना (33) के रूप में की गयी है. उन्होंने बताया कि अन्य लोगों की पहचान चार साल के अब्दुल कयूम, मोहम्मद राशिद (50), मानशा बेगम (60) मसरत बी (20) और कनीजा बी (45) के रूप में की गयी है. अधिकारी ने बताया कि पुलिस जांच जारी है . 

Video: घाटी नहीं जा पाए विपक्षी नेता, श्रीनगर के एयरपोर्ट से ही लौटाया गया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement