NDTV Khabar

डेंगू से 7 साल की बच्‍ची की मौत, फोर्टिस अस्‍पताल ने कहा-18 लाख का बिल देने के बाद मिलेगा शव

इस मामले में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को ट्वीट करके सभी जरूरी डिटेल्स मांगी हैं और कहा है कि वह जरूरी कदम उठाएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेंगू से 7 साल की बच्‍ची की मौत, फोर्टिस अस्‍पताल ने कहा-18 लाख का बिल देने के बाद मिलेगा शव

फोर्टिस अस्‍पताल में डेंगू के चलते सात साल की बच्‍ची की मौत, परिवार को थमाया 18 लाख का बिल (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आदया को 31 अगस्‍त को फोर्टिस अस्‍पताल में कराया गया था भर्ती
  2. केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने ट्वीट करके सभी जरूरी डिटेल्स मांगी
  3. कानून में बदलाव की कोई जरुरत हो तो जरूर किए जाए: बच्‍ची के पिता
गुरुग्राम : गुरुग्राम में सात साल की बच्‍ची की डेंगू से मौत के बाद फोर्टिस अस्‍पताल ने बच्‍ची का शव ले जाने से पहले उसके परिजनों से 18 लाख रुपये का बिल देने को कहा. इस बिल में 2700 दस्‍ताने का बिल भी शामिल है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को ट्वीट करके सभी जरूरी डिटेल्स मांगी हैं और कहा है कि वह जरूरी कदम उठाएंगे. 

महिला ने ओला कैब में दिया बच्‍चे को जन्‍म, तोहफे में मिली पांच सालों तक फ्री राइड

आदया को 31 अगस्‍त को डेंगू होने के चलते फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था और 14 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आदया अपने माता-पिता के साथ द्वारका में रहती थी. परिवारवालों का आरोप है कि उनकी बेटी को तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रखा गया जबकि उस पर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा था. 

 
आदया के परिवार के एक सदस्‍य का ट्वीट वायरल होने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने प्रतिक्रिया दी है. आदया के पिता ने एएनआई से कहा कि मैं अपील करता हूं इस मामले की जांच हो और अगर कानून में बदलाव की कोई जरुरत हो तो जरूर किए जाए. हम नहीं चाहते जैसी परेशानी हमें हुई है वो किसी और को हो. 

टिप्पणियां
VIDEO: आखिर स्‍वास्‍थ्‍य क्‍यों नहीं है बड़ा मुद्दा?


वहीं इस मामले में फोर्टिज अस्‍पताल ने कहा है कि प्रोटोकॉल के तहत मरीज को इलाज के दौरान सभी मेडिकल गाइडलाइन का पालन किया गया और सभी दिशानिर्देशों का पालन भी किया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement