एयर इंडिया के ठेके के कर्मचारी हड़ताल पर, मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट

एयर इंडिया के ठेके के कर्मचारी हड़ताल पर, मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट

एयर इंडिया के ठेके के कर्मचारी हड़ताल पर, मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट

एयरपोर्ट पर यात्री परेशान

खास बातें

  • एयर इंडिया के ठेके के कर्मचारी हड़ताल पर.
  • मुंबई से आने-जाने वाली उड़ानें लेट.
  • एयर इंडिया ने कहा कि हालात काबू पर हैं.
मुंबई:

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ के हड़ताल की वजह से मुंबई की विमानों की उड़ानों में देरी की खबर आ रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एयर इंडिया एयर ट्रांसपॉर्ट सर्विसेज लिमिटेड के अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ के हड़ताल पर जाने के कारण मुंबई से आने-जाने वाली कई फ्लाइटें आज सुबह ही लेट हैं. बताया जा रहा है कि मुंबई से एयर इंडिया की 12 उड़ानें लेट हैं. 

Air India नवंबर अंत से घरेलू मार्गों पर देर रात उड़ान सेवाओं की करेगी शुरुआत

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएटीएसएल) कर्मचारियों द्वारा मुंबई हवाई अड्डे पर हड़ताल की स्थिति के कारण, कुछ उड़ानों में देरी हो गई है. हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और देरी या व्यवधान को कम करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं. 

एयर इंडिया ने कहा है कि विमानों की उड़ानों की स्थिति को समान्य करने के लिए एयर इंडिया के परमानेंट कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है. सिर्फ सुबह की मुंबई से जाने वाली फ्लाइट 2 घंटे लेट थी. 

पायलट के लेट आने पर नागर विमानन मंत्री की उड़ान में देरी, AI ने तीन कर्मचारियों को किया सस्पेंड

बताया जा रहा है कि दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं. इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है. इस हड़ताल की वजह से यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है. 

राजधानी दिल्ली में मौसम का पहला घना कोहरा, विमान और रेल सेवा प्रभावित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि किसी भी विमान में सामान चढ़ाने से लेकर फ्लाइट में साफ-सफाई करने और कार्गो की जिम्मेदारी ग्राउंड स्टाफ के पास ही रहती है. इन्हीं कर्मचारियों ने हड़ताल की है. 

VIDEO: एयर एशिया के फ्लाइट में यात्रियों से बदसलूकी