NDTV Khabar

शाहरुख खान से अमिताभ बच्चन तक, विराट-अनुष्का को स्टार्स ने दी शादी की बधाइयां

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुखी दांपत्य जीवन की शुभकामनाएं दीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान से अमिताभ बच्चन तक, विराट-अनुष्का को स्टार्स ने दी शादी की बधाइयां

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में शादी की.

खास बातें

  1. स्टार्स ने दी विराट-अनुष्का को बधाई
  2. शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं
  3. आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित ने दी दंपति को बधाई
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

क्रिकेट के सितारे विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की चर्चित शादी पर सोशल मीडिया पर शुभकामना संदेश देने वालों की कतार लग गई है. उन्हें बधाई देने वालों में बड़ी संख्या में फिल्म जगत के लोग शामिल हैं. हिन्दी फिल्म जगत के सितारों ने सोमवार को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सुखी दांपत्य जीवन की बधाई दी. दोनों की सोमवार को ही इटली में शादी हुई. परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में इटली के टस्कनी में एक निजी समारोह में अनुष्का और विराट परिणय सूत्र में बंध गए.

यह भी पढ़ें : इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी, ट्विटर पर लिखा यह संदेश...
 
जैसे ही अनुष्का और विराट ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया, वैसे ही उन्हें बधाई संदेश मिलने शुरू हो गए. अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी. शाहरुख खान ने उन्हें शादी की बधाई देते हुए लिखा, "अब ये हुई न रियल रब ने बना दी जोड़ी. अनुष्का और विराट को मेरे प्यार. दोनों आपका जीवन खुशियों से भर दें." महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शादीशुदा जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी.
 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्वीट करके इस जोड़े पर प्यार बरसाया है और बधाई दी है. इसके अलावा अभिनेता अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, परिणीति चोपड़ा समेत कई स्टार्स ने ट्वीट कर दंपति को बधाई दी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को फ्लोरेंस में अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली और अनुष्का ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. जोड़ी ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया. हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement