Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहीन बाग फायरिंग पर दिल्‍ली पुलिस के खुलासे के बाद बोली बीजेपी, 'दिल्ली की जनता ने AAP का गंदा चेहरा देखा'

पुलिस ने बताया कपिल ने खुद एसआईटी (SIT) की पूछताछ में यह बात बताई है. कपिल ने बताया कि उसने और उसके पिता ने साल 2019 के शुरुआती महीने में AAP की सदस्यता ली है.

शाहीन बाग फायरिंग पर दिल्‍ली पुलिस के खुलासे के बाद बोली बीजेपी, 'दिल्ली की जनता ने AAP का गंदा चेहरा देखा'

बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में हुई फायरिंग के मामले में दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने बड़ा खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी कपिल गुर्जर आम आदमी पार्टी (AAP) से जुड़ा हुआ है. यही नहीं आरोपी कपिल के पिता गजे सिंह भी आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने बताया कपिल ने खुद एसआईटी (SIT) की पूछताछ में यह बात बताई है. कपिल ने बताया कि उसने और उसके पिता ने साल 2019 के शुरुआती महीने में AAP की सदस्यता ली है. आरोपी के बयान के बारे में क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को सूचित कर दिया है.

दूसरी ओर दिल्‍ली पुलिस के इस खुलासे के बाद बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. बीजेपी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया, ''देश और दिल्ली की जनता ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देखा. राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगों ने देश की सुरक्षा तक को बेच दिया. पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से सम्बंध सामने आ गए.''

बीजेपी के प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने भी इस मामले पर अरविंद केरजवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया

उधर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा, 'अमित शाह इस वक्‍त देश के गृह मंत्री हैं, और अब चुनाव से ठीक पहले तस्‍वीरें और षड्यंत्र सामने आएंगे ही. चुनाव में 3-4 दिन बचे हैं, बीजेपी जितना हो सके उतनी गंदी राजनीति करेगी. किसी के साथ तस्‍वीर होने के क्‍या मायने होते हैं?

दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अनुसार कपिल गुर्जर के मोबाइल फोन और जांच में पता चला है कि वह आम आदमी पार्टी का सदस्य था. साथ ही आरोपी के मोबाइल से कुछ फोटो भी मिले हैं. इन फोटोज में आरोपी कपिल गुर्जर (Kapil Gujjar) और उसके पिता गजे सिंह आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और आप सांसद संजय सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं कपिल के पिता गजे सिंह दिल्ली में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के साथ तस्वीरों मे नजर आ रहे हैं. इन फोटोज के अनुसार करीब एक साल पहले कपिल आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेता हुआ नजर आ रहा है. उस वक्त कपिल और उसके पिता के साथ साथ कपिल के करीब एक दर्जन से ज्यादा साथियों ने आप पार्टी की सदस्यता ली थी.