हैदराबाद में शाहीनबाग जैसा आंदोलन नहीं होने दिया जाएगा: पुलिस

देश के कई हिस्सों में CAA विरोधी प्रदर्शनों के जारी रहने के बीच हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनि कुमार ने शनिवार को कहा कि शहर में शाहीन बाग जैसे आंदोलन की अनुमति नहीं दी जाएगी.

हैदराबाद में शाहीनबाग जैसा आंदोलन नहीं होने दिया जाएगा: पुलिस

हैदराबाद में शाहीनबाग जैसा कुछ होने नहीं दिया जाएगा...असंभव: पुलिस आयुक्त अंजनि कुमार

हैदराबाद:

देश के कई हिस्सों में CAA विरोधी प्रदर्शनों के जारी रहने के बीच हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनि कुमार ने शनिवार को कहा कि शहर में शाहीन बाग जैसे आंदोलन की अनुमति नहीं दी जाएगी. शीर्ष पुलिस अधिकारी ने राजनीतिक दलों और अन्य से प्रदर्शन करने के लिए उपयुक्त प्रक्रिया के तहत अनुमति के लिए आवेदन देने का अनुरोध किया. कुमार ने हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा, "हैदराबाद में शाहीन बाग जैसी घटना नहीं है. हैदराबाद की तुलना अन्य स्थानों से मत कीजिए जहां ये सभी नकारात्मक चीजें हो रही हैं." 

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने 9 नंबर की सड़क खोली, जामिया से कालिंदी कुंज होते हुए नोएडा जाती है सड़क

उन्होंने कहा, "हैदराबाद में शाहीनबाग जैसा कुछ होने नहीं दिया जाएगा...असंभव." उन्होंने कहा कि यदि आम लोगों के लिए असुविधा पैदा की गयी तो हैदराबाद पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि राजनीतिक प्रदर्शन महत्वपूर्ण है लेकिन कानून व्यवस्था बनाये रखना उससे अधिक महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि (सीएए के पक्ष और विपक्ष में) शहर में 200 से अधिक प्रदर्शन एवं रैलियां हो चुकी हैं. 

Video: शाहीन बाग प्रदर्शनकारियों ने 9 नंबर की सड़क खोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com