शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने PM मोदी को भेजा न्योता, कहा- आज हमारे साथ मनाएं 'वेलेंटाइन डे'

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को शुक्रवार को वहां आने और उनके साथ वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाने का न्योता दिया है.

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने PM मोदी को भेजा न्योता, कहा- आज हमारे साथ मनाएं 'वेलेंटाइन डे'

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी को न्योता भेजा है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शाहीन बाग में हो रहा CAA विरोधी प्रदर्शन
  • 15 दिसंबर, 2019 से धरने पर बैठे हैं लोग
  • CAA को वापस लेने की कर रहे हैं मांग
नई दिल्ली:

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) विरोधी प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को शुक्रवार को वहां आने और उनके साथ वेलेंटाइन डे (Valentine Day) मनाने का न्योता दिया है. CAA और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को वापस लिए जाने की मांग को लेकर पिछले साल 15 दिसंबर से विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी पीएम मोदी के लिए 'प्यार वाला एक गीत' और एक 'सरप्राइज गिफ्ट' भी पेश करेंगे.

प्रदर्शन स्थल पर इस न्योते के पोस्टर लगाए गए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसे प्रसारित किया गया है. इसमें लिखा है, 'प्रधानमंत्री मोदी, कृपया शाहीन बाग आएं, अपना गिफ्ट ग्रहण करें और हमसे बात करें.' शाहीन बाग में एक प्रदर्शनकारी तासीर अहमद ने कहा, 'चाहें, प्रधानमंत्री मोदी या गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) आएं या कोई और, वे आ सकते हैं और हमसे बात करें. अगर वह हमें समझा देंगे कि जो भी हो रहा है वो संविधान के खिलाफ नहीं है तो हम अपना यह प्रदर्शन खत्म कर लेंगे.'

शाहीन बाग में चल रहे प्रदर्शन पर NDTV से बोले AAP विधायक राघव चड्ढा- दिल्ली में कानून व्यवस्था का दारोमदार केंद्र सरकार पर

उन्होंने कहा कि सरकार के दावे के मुताबिक CAA नागरिकता देगा ना कि किसी की नागरिकता लेगा लेकिन कोई भी यह नहीं बता रहा कि यह देश के लिए मददगार कैसे होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा- आप रास्ता नहीं रोक सकते



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)