शाहीन बाग फायरिंग पर आया केजरीवाल का रिएक्शन, कहा- अमित शाह जी चुनाव आते-जाते रहेंगे, राजनीति चलती रहेगी, लेकिन...

Shaheen Bagh Shooting: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घटना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला.

शाहीन बाग फायरिंग पर आया केजरीवाल का रिएक्शन, कहा- अमित शाह जी चुनाव आते-जाते रहेंगे, राजनीति चलती रहेगी, लेकिन...

Shaheen Bagh Shooting: शाहीन बाग में हुए फायरिंग को लेकर केजरीवाल का अमित शाह पर हमला.

खास बातें

  • शाहीन बाग फायरिंग को लेकर केजरीवाल का अमित शाह पर हमला
  • 'दिल्ली के लोगों की ख़ातिर, कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए'
  • कांग्रेस ने भी शाहीन बाग की घटना को लेकर निशाना साधा है
नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में नागरिकता कानून (CAA Protests) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन स्थल के पास एक शख्स ने फायरिंग की. फायरिंग के समय वह 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहा था.  पुलिस की पूछताछ में आरोपी शख्स ने अपना नाम कपिल गुर्जर बताया और वह पूर्वी दिल्ली के दल्लूपुरा का रहने वाला है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने घटना को लेकर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर हमला बोला. अरविंद केजरीवाल ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'अमित शाह जी, ये आपने क्या हाल बना रखा है हमारी दिल्ली का? दिनदहाड़े गोलियां चल रहीं हैं. कानून व्यवस्था की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है. चुनाव आते जाते रहेंगे, राजनीति भी चलती रहेगी, लेकिन दिल्ली के लोगों की ख़ातिर, कृपया कानून व्यवस्था ठीक करने पर ध्यान दीजिए.
 

ks14ufb8


शाहीन बाग फायरिंग: शख्स ने बताई गोली चलाने की वजह, कहा- 'मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग को...'

उधर, कांग्रेस ने भी घटना को लेकर आरोप लगाया कि यह 'गोली मारो' वाली विचारधारा की देन है. कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा, 'बंदूकधारी बदल जाते हैं, लेकिन विचारधारा वही 'गोली मारो' वाली है. चाहे वह 1948 (गोडसे) हो या फिर 2020 हो. यह सब गोली मारो वाली विचारधारा की देन है. जिन हाथों को भारत के विकास को गति देनी चाहिए वो गोलीबारी कर रहे हैं.' उन्होंने आरोप लगाया कि 'मेक इन इंडिया' की बजाय 'स्प्रेडिंग हेट इन इंडिया' हो रहा है.


कपिल गुर्जर ने पकड़े जाने के बाद कहा कि, 'इस देश में सिर्फ हिंदुओं की चलेगी.' उधर, पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि उसकी उम्र 25 साल है और वह एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ता है. उसने कहा कि उसके अपने ही देश में कैसे कुछ मुट्ठी भर लोगों ने शाहीन बाग में सड़क पर कब्जा किया हुआ है. उसे इस बात का गुस्सा था और वह सड़क खुलवाने के लिए वहां पहुंचा था. कपिल गुर्जर ने बताया कि वह ऑटो लेकर वहां पहुंचा और 2 राउंड फायरिंग की.

VIDEO: दिल्ली के शाहीन बाग में युवक ने की फायरिंग, पुलिस ने दबोचा

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com