शाहनवाज हुसैन ने कहा- पीएम मोदी हमारी ताकत और राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को यहां दावा किया कि हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं और वह हमारी ताकत हैं जबकि कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं जो उनकी कमजोरी हैं.

शाहनवाज हुसैन ने कहा- पीएम मोदी हमारी ताकत और राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं

शाहनवाज हुसैन

खास बातें

  • शाहनवाज हुसैन ने कहा- पीएम मोदी हमारी ताकत हैं
  • राहुल गांधी कांग्रेस की कमजोरी हैं- शाहनवाज हुसैन
  • 'जनता ने हमें सिर्फ जनादेश ही नहीं दिया है बल्कि आशीर्वाद भी दिया है'
रांची:

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने मंगलवार को यहां दावा किया कि हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं (PM Modi) और वह हमारी ताकत हैं जबकि कांग्रेस के पास राहुल गांधी (Rahul Gandhi) हैं जो उनकी कमजोरी हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा, ‘‘जनता ने हमें सिर्फ जनादेश ही नहीं दिया है बल्कि आशीर्वाद भी दिया है. हमारे पास नरेंद्र मोदी हैं, वह हमारी ताकत हैं और कांग्रेस के पास राहुल गांधी हैं, जो उनकी कमजोरी हैं.'' एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह भ्रम है कि भाजपा में अल्पसंख्यक कम हैं. हमारी पार्टी में किसी भी दूसरी पार्टी के मुकाबले अल्पसंख्यकों की संख्या ज्यादा है. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आज झारखंड चुनाव के लिए महत्वपूर्ण दिन है.

Newsbeep

पीएम मोदी ने झारखंड के चुनाव में जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल की चर्चा क्यों की?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खूंटी और जमशेदपुर में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अपार भीड़ उमड़ी उससे स्पष्ट है कि इस बार झारखंड में 65 पार करेंगे और सरकार बनाएंगे. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले भी कुछ पार्टियों ने महागठबंधन बनाकर महाप्रपंच किया था. झारखंड बिहार में महागठबंधन की चर्चा होती थी लेकिन बिहार और झारखंड में महागठबंधन की महाहार हुई. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)