कांवड़िये का पैर दबाते दिखे शामली के एसपी अजय कुमार, देखें- VIDEO

Kavad Yatra: कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है. कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जगह-जगह रूट डायवर्ट किये गए हैं. स्कूल-कॉलेज भी बंद किये गए हैं.

खास बातें

  • शामली के एसपी हैं अजय कुमार
  • कांवड़िये को फुट मसाज देते दिखे
  • हेलीकॉप्टर से फूल भी बरसाया
नई दिल्ली:

कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है. कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जगह-जगह रूट डायवर्ट किये गए हैं. स्कूल-कॉलेज भी बंद किये गए हैं. इस दौरान कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए तमाम जिलों के वरिष्ठ अधिकारी खुद सड़क पर हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के शामली से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय कुमार (SP Ajay Kumar) एक कांवड़िये का पैर दबाते (फुट मसाज) दिख रहे हैं. शामली पुलिस ने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से यह वीडियो ट्वीट किया है, एसपी अजय कुमार (SP Ajay Kumar) कांवड़िए के पैरों की मालिश करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एसपी अजय कुमार (Ajay Kumar) की एक फोटो भी सामने आई है.  

Newsbeep

जिसमें वे हेलीकॉप्टर पर सवार होकर कांवड़ियों पर फूल बरसाते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तरफ, खबर है कि मेरठ, सहारनपुर और मुज़फ़्फ़रपुर में भी कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा की गई. सहारनपुर पुलिस और प्रशासन के अफ़सरों ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए. आपको बता दें कि कांवड़ यात्रा की वजह से गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेजों में 26 से 30 जुलाई तक अवकाश घोषित किया गया है. 

v9vffge8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि श्रावण शिवरात्रि 30 जुलाई को होगी. लिखित आदेश में कहा गया है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी श्रद्धालुओं और कांवड़ियों के भारी संख्या में आने का अनुमान है. आदेश में कहा गया है कि इसलिए सभी प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल, इनमें सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से संबद्ध स्कूल भी शामिल हैं.