NDTV Khabar

स्वरूपानंद सरस्वती का पीएम मोदी पर निशाना, आप तो गो रक्षा के नाम पर जीतकर आए थे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वरूपानंद सरस्वती का पीएम मोदी पर निशाना, आप तो गो रक्षा के नाम पर जीतकर आए थे

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. गो रक्षा के नाम पर मोदी सत्ता में आए थे
  2. बीजेपी शासित राज्यों से ही सबसे ज्यादा गोमांस का निर्यात
  3. दलितों के साथ हो रही घटनाओं के लिए केंद्र सरकार दोषी
नई दिल्ली:

गो रक्षकों पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयान से नाराज़ शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने उन पर निशाना साधा है. स्वरूपानंद ने कहा कि गो रक्षा के नाम पर मोदी सत्ता में आए थे, लेकिन अब गो रक्षकों के लिए गोरखधंधे की बात कर रहे हैं.

पीएम मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद गोमांस का निर्यात बंद होने की उम्मीद थी, लेकिन आज बीजेपी शासित राज्यों से ही सबसे ज्यादा गोमांस का निर्यात हो रहा है, साथ ही सब्सिडी भी दी जा रही है.

टिप्पणियां

स्वरूपानंद ने देश में दलितों के साथ हो रही घटनाओं के लिए केंद्र सरकार को दोषी ठहराया है. दलितों के उत्पीड़न और शोषण की घटनाओं पर बयान देने की बजाय मामले को गंभीरता से लेने की पीएम मोदी को नसीहत दी. साथ ही पीएम मोदी को बीजेपी से इस्तीफ़ा देकर विकास के नाम पर चुनाव जीतकर आने की चुनौती दी.


शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा, हमारा यह कहना है कि उससे ज्यादा लाभ तो आप ले रहे हैं, गो रक्षा के नाम पर आप जीत कर आए, आपसे आशा यह थी कि आप गो हत्या बंद कराने के लिए कुछ कार्य करेंगे, आप तो पहले से भी अधिक गो मांस का निर्यात कर रहे हैं, गोरखधंधा तो आपका है, अपनी तरफ देखिए आप, दो-चार लोग अगर ऐसा कुछ करते हैं तो वह नगण्य है, पर सबसे बड़े तो आप हैं, ये सब बयानबाज़ी बंद करके गो हत्या रोकने के लिए काम कीजिए और अगर आपको यह लगता है कि मैं विकास करने के लिए जीता हूं तो अलग से विकास के नाम पर चुनाव जीतकर दिखाएं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement