NDTV Khabar

कांग्रेस में उथल-पुथल के बीच राहुल गांधी से मिले शरद पवार और कुमारस्वामी, की यह अपील

राकांपा के प्रमुख शरद पवार और जद-एस नेता व कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर जाकर मिले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस में उथल-पुथल के बीच राहुल गांधी से मिले शरद पवार और कुमारस्वामी, की यह अपील

शरद पवार और कुमारस्वामी ने राहुल गांधी से मुलाकात की.

नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस के अंदर उथल-पुथल और मंथन का दौर जारी है. चुनावों में हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा देने की बात पर अड़े हैं. इस बीच आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार और जद-एस नेता व कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर जाकर मिले और कहा कि लोकसभा चुनाव में हार के कारण पार्टी का अपना पद न छोड़ें. कांग्रेस नेताओं के मुताबिक, राकांपा प्रमुख शरद पवार कांग्रेस प्रमुख के आवास पर पहुंचे और उनसे लगभग 25 मिनट बातचीत की. कहा जा रहा है कि दोनों नेताओं ने हाल के लोकसभा चुनाव में अपनी-अपनी पार्टी के खराब प्रदर्शन पर चर्चा की.  

टिप्पणियां

कांग्रेस में उथल-पुथल के बीच अहमद पटेल से मिले मल्लिकार्जुन खड़गे, अटकलें शुरू


पार्टी नेताओं ने बताया कि पवार ने राहुल से पार्टी का शीर्ष पद न छोड़ने के लिए भी कहा. पवार से पहले, कुमारस्वामी भी राहुल से उनके आवास पर जाकर मिले और उनसे पार्टी का पद न छोड़ने का आग्रह किया. जनता दल (सेक्युलर) के नेता ने राहुल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, "मैंने राहुल से कहा कि वह अपना पद न छोड़ें". कुमारस्वामी ने कहा कि उन्होंने राहुल को कर्नाटक के राजनीतिक घटनाक्रमों से भी अवगत कराया. आपको बता दें कि आज ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी कोषाध्यक्ष अहमद पटेल से पार्टी कार्यालय में मुलाकात की थी. कहा जा रहा है कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को मनाने के प्रयास के तहत कांग्रेस के दिग्गजों से मिल रहे हैं. (इनपुट- IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement