महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं शरद पवार, अजीत पवार ने कहा...

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन में गतिरोध के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार नई दिल्ली में आज सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं.

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान के बीच सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं शरद पवार, अजीत पवार ने कहा...

एनसीपी नेता अजीत पवार ने यह बात मुंबई में कही

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन में गतिरोध के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार नई दिल्ली में आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं. एनसीपी नेता अजीत पवार ने यह बात मुंबई में कही. संभावना है कि दोनों सहयोगी पार्टियों के शीर्ष नेता महाराष्ट्र के ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे. वे राज्य में नई सरकार के गठन के लिए भाजपा से नाराज शिवसेना को समर्थन देने के बारे में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन का रुख स्पष्ट कर सकते हैं. शिवसेना ने 175 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. 

महाराष्ट्र: बीजेपी और शिवसेना के बीच खींचतान जारी, अमित शाह से मिलने दिल्ली जाएंगे फडणवीस

उधर शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने रविवार को कहा कि लोगों को जल्दी ही इस बात की जानकारी हो जाएगी कि उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में होगी. उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र में असमय हुई बारिश के कारण किसानों की फसल के नुकसान के लिए राज्य सरकार की ओर से दस हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा अपर्याप्त है.

महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि...

Newsbeep

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के 24 अक्टूबर को आए नजीतों में भाजपा को 105 सीटों पर जीत मिली है जबकि शिवसेना ने 56 सीटों पर जीत हासिल की. 288 सदस्यीय विधानसभा में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला, लिहाजा गठबंधन कर चुनाव लड़ने वाली भाजपा और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान चल रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: शिवसेना ने कहा- बीजेपी के पास नंबर है, तो गवर्नर के पास जाए