शरद पवार बोले- 'अभी तो मैं जवान हूं', फिर यूं साधा BJP-शिवसेना गठबंधन पर निशाना

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आज एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान अनोखे अंदाज में बीजेपी-शिवसेना पर निशाना साधा.

शरद पवार बोले- 'अभी तो मैं जवान हूं', फिर यूं साधा BJP-शिवसेना गठबंधन पर निशाना

NCP प्रमुख शरद पवार. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने महाराष्ट्र के कोल्हापुर में आज एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान अनोखे अंदाज में बीजेपी-शिवसेना पर निशाना साधा. शरद पवार ने बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'अभी तो मैं जवान हूं' (Abhi Toh Main Jawan Hoon) गाकर बीजेपी-शिवसेना गठबंधन पर निशाना साधा. शरद पवार का यह अंदाज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. शरद पवार के संबोधन के बाद एनसीपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह नजर आया.

येवला विधानसभा सीट : 15 साल से यहां NCP का कब्जा, क्या शिवसेना कर सकती है वापसी...?

शरद पवार (Sharad Pawar) ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "मैं 80 साल का हूं. आप सोचते हो कि मैं बूढ़ा हूं? जब तक बीजेपी-शिवसेना को राज्य की सत्ता से बाहर नहीं कर देता तब तक मैं आराम से नहीं बैठूंगा. और इसके लिए अभी तो मैं जवान हूं (Abhi Toh Main Jawan Hoon). कोई चिंता करने का कारण नहीं है." शरद पवार का यह अंदाज देख एनसीपी के कार्यकर्ता भी उत्साह से भर गए.

छगन भुजबल : कभी राजनीति में शिवसेना से ली थी एंट्री, बाद में NCP का थामा दामन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'अभी तो मैं जवान हूं' (Abhi Toh Main Jawan Hoon) सॉन्ग साल 1951 में आई सुपरहिट फिल्म 'अफसाना' (Afsana) का है. इस फिल्म को हुसनलाल भगतराम (Husanlal Bhagatram) ने डायरेक्ट किया था. महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है. बीते गुरुवार को शरद पवार की पार्टी  ने 20 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की थी. एनसीपी (NCP) अभी तक 97 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है. एनसीपी ने पहली सूची में 77 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी.

VIDEO: क्या कांग्रेस में होगा NCP का विलय?