शरद पवार का पीएम मोदी पर हमला- जिसका परिवार नहीं है, वह कैसे समझ सकता है यह क्या होता है

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है.

शरद पवार का पीएम मोदी पर हमला- जिसका परिवार नहीं है, वह कैसे समझ सकता है यह क्या होता है

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) मुखिया शरद पवार की फाइल फोटो.

खास बातें

  • राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- जिनके परिवार नहीं हैं, वो क्या जाने इसके बारे में
  • पीएम मोदी ने चुनाव रैली में शरद पवार पर साधा था निशाना
नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है. यहां पुरंदर में अपनी बेटी एवं राकांपा सांसद सुप्रिया सुले के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व कृषि मंत्री ने मोदी सरकार पर किसानों के हित को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वह “जब तक जिंदा हैं” तब तक किसानों का समर्थन करेंगे. मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा में रैली के दौरान पवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके भतीजे एवं महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार की वजह से पैदा हुई पारिवारिक कलह की वजह से राकांपा पर उनकी पकड़ कमजोर होती जा रही है.

यह भी पढ़ें- महाराष्ट्र में बोले PM मोदी- पिछड़ा होने के कारण कांग्रेस ने मुझे गालियां दी, अब चोर कह रहे हैं

राकांपा की ओर से जारी एक बयान में पवार के हवाले से कहा गया कि शुक्रवार की रैली में उन्होंने कहा, “जिसका परिवार नहीं है वह कैसे समझ सकता है कि परिवार क्या होता है?” पवार ने कहा कि सरकार राज्य में सूखे को लेकर गंभीर नहीं है. उन्होंने कहा, “मेरे पोते रोहित ने अहमदनगर के करजात में टैंकरों के जरिए पानी उपलब्ध कराया. असल में यह काम सरकार का था. लेकिन हम लोगों के साथ हैं.”

वीडियो- पीएम मोदी ने शरद पवार पर बोला हमला 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com