NDTV Khabar

अपनी ही पार्टी के विधायक पर जब सांसद ने की जूतों की बारिश तो ट्विटर पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

संतकबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के बीच एक ऐसा वाकया सामने आया, जो देखते ही देखते ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा. दरअसल, संतकबीर नगर से भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के बीच बुधवार शाम सार्वजनिक रूप से मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सड़क निर्माण का श्रेय लेने के चक्कर में भाजपा सांसद और विधायक आपस में ऐसे भिड़े कि नौबत मारपीट तक आ गई और उसके बाद सांसद ने विधायक पर जूतों की बारिश कर दी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया और जमकर बवाल भी हुआ. 

अपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से मारने वाले BJP सांसद ने घटना को लेकर अब कही यह बात

दरअसल, सूत्रों ने बताया कि कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी. जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन मौजूद थे. इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गयी. सूत्रों के अनुसार मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा. दोनों आपस में भिड़ गये. एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया और फिर जूतों से मारपीट शुरू हो गई. प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया. 


BJP के सांसद और विधायक के बीच हाथापाई पर कुमार विश्वास ने किया तंज, कहा- दो राष्ट्रवादी लोगों में कहासुनी हो गई!

जैसे ही इस मारपीट का वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर न सिर्फ इसकी आलोचना होने लगी, बल्कि बीजेपी को लोग ट्रोल भी करने लगे. सोशल मीडिया पर देखते ही देखते 'मेराबूट सबसे मजबूत' हैशटैग ट्रेंड करने लगा. लोग इस वीडियो को ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ शेयर करने लगे और सांसद-विधायक के साथ-साथ बीजेपी की भी आलोचना करने लगे. कुछ लोगों ने बीजेपी के स्लोगन 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' को लेकर कहा कि अब समझ में आया कि भाजपा का स्लोगन #MeraBoothSabseMazboot नहीं, बल्कि #MeraBootSabseMazboot है. 

ट्विटर पर एक यूजर ने इसका वीडियो शेयर कर लिखा कि यह सर्जिकल स्ट्राइक तीन है. इस वक्त तो सबूत भी है. इन्होंने भी मेरा बूट सबसे मजबूत हैशटैग लगाया है.    

बताया जा रहा है कि संतकबीर नगर के मेंहदावल क्षेत्र में सडक निर्माण की शिला पटिटका से सांसद का नाम गायब था, जिसे लेकर बवाल हुआ. भाजपा के जिलाध्यक्ष सेत भान राय से जब इस बाबत पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मंत्री ने उनसे फोन पर बात की और कहासुनी के बारे में बताया. उन्होंने कहा, ''उस समय मैं अन्यत्र बैठक में था. प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भी घटना के बारे में जानकारी मांगी.  

टिप्पणियां

VIDEO: BJP सांसद ने संतकबीर नगर मेंअपनी ही पार्टी के विधायक को जूते से पीटा

प्रदेश अध्यक्ष ने मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए सांसद शरद त्रिपाठी एवं विधायक राकेश सिंह बघेल को तत्काल लखनऊ बुलाया है उधर, विधायक बघेल के समर्थक परिसर में ही धरने पर बैठ गये हैं. जिलाधिकारी आर के गुप्ता ने बताया कि संसद को परिसर से निकाल लिया गया है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement