NDTV Khabar

शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, क्या नीतीश-लालू में सुलह का कोई फॉर्मूला होगा तैयार?

सूत्रों ने कहा कि सोनिया के आवास पर करीब 40 मिनट तक चली बैठक में राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा हुई.

1055 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शरद यादव ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, क्या नीतीश-लालू में सुलह का कोई फॉर्मूला होगा तैयार?

जेडीयू नेता शरद यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जेडीयू और आरजेडी के बीच लगातार तनातनी की स्थिति बनी हुई है
  2. तेजस्वी को होटल भूमि घोटाला मामले की जांच में सीबीआई ने आरोपी बनाया है
  3. शरद यादव ने सोनिया से उनके आवास पर करीब 40 तक मिनट तक बातचीत की
नई दिल्ली: जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. उनकी यह मुलाकात बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बिहार में जेडीयू एवं लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी के बीच बढ़ती दूरियों के बीच हुई है.

सूत्रों ने कहा कि सोनिया के आवास पर करीब 40 मिनट तक चली बैठक में राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में चर्चा हुई. बिहार के सत्तारूढ़ गठबंधन में जेडीयू, आरजेडी के अलावा कांग्रेस भी शामिल है. सूत्रों ने इन नेताओं के बीच हुए विचार-विमर्श के मुद्दों के बारे में चुप्पी साधे रखी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि गठबंधन सरकार चलती रहे.

समझा जाता है कि उन्होंने बिहार महागठबंधन में चल रही मौजूदा स्थिति को सामान्य करने के विभिन्न विकल्पों पर विचार-विमर्श किया. बिहार के मुख्यमंत्री एवं जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि तेजस्वी को अपने ऊपर लगाए आरोपों पर सफाई देनी चाहिए. आरजेडी प्रमुख लालू के बेटे तेजस्वी को होटल भूमि घोटाला मामले की जांच में सीबीआई ने आरोपी बनाया है.

वीडियो

गौरतलब है कि जेडीयू के नेता पवन वर्मा ने शनिवार को कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और आरजेडी के जिन अन्य नेताओं के खिलाफ सीबीआई ने होटल के लिए जमीन मामले की जांच शुरू की है, उन्हें गठबंधन की छवि बनाए रखने के लिए ठोस जवाब के साथ सामने आना चाहिए. वर्मा ने कहा, 'उन्हें (आरजेडी) गठबंधन धर्म के तहत ठोस जवाब के साथ सामने आना चाहिए ताकि महागठबंधन की छवि खराब नहीं हो.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement