शशि थरूर ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- इस सरकार का यह अंतिम बजट होगा

थरूर ने जयपुर साहित्य महोत्सव में अपनी किताब 'एन एरा ऑफ डार्कनेस' पर एक सत्र को संबोधित किया

शशि थरूर ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा- इस सरकार का यह अंतिम बजट होगा

जयपुर:

कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा. थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया. हाल ही में रिलीज हुई अपनी किताब 'व्हाई आई एम हिंदू' में थरूर ने हिंदुत्व विचारधारा की तीखी आलोचना की है.

थरूर जयपुर साहित्य महोत्सव (जयपुर लिट फेस्ट) में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे. उन्होंने अपनी किताब 'एन एरा ऑफ डार्कनेस' पर यहां एक सत्र को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और मीडिया के सवालों के जवाब दिए.

यह भी पढ़ें : सुषमा स्वराज और शशि थरूर में नोक-झोंक, जानें क्यों बोले थरूर कि 'भविष्य में पीएम तमिलनाडु से हो सकता है'

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने कहा, "यह मोदी सरकार का अंतिम बजट होने वाला है और इस बजट में कुछ निराशाजनक कदम उठाने की बात हो सकती है, मसलन रोजगार का जिक्र किया जा सकता है." उन्होंने कहा, "उन्होंने जो वादे किए है उन पर अवश्य कायम रहना चाहिए. इसलिए ध्यान खींचने के लिए वे रोजगार को लेकर कुछ कर सकते हैं."

थरूर ने मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा, "जिसने कहा कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा वो आज पकौड़े की बात करने लगे हैं. वो नहीं समझते कि लोग चाय और पकौड़े इसलिए बेच रहे हैं क्योंकि नौकरियां नहीं हैं."

Newsbeep

VIDEO : पेशेवर कांग्रेस के लिए कवायद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राहुल के बारे में सवाल करने पर थरूर ने कहा, "हमें अवश्य उनको इस पार्टी की मर्यादा की समीक्षा करने का समय देना चाहिए." उन्होंने कहा, "राहुल गांधी अनिच्छुक राजनेता नहीं हैं. हमने उनको गुजरात में देखा. वह हमेशा यात्रा करते रहे और अपना काम कर दिखाया है."
(इनपुट आईएएनएस से)