कांग्रेस सांसद शशि थरूर का CM अरविंद केजरीवाल पर हमला, बताया 'बेबस मुख्यमंत्री'

कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 'बेबस मुख्यमंत्री' बताया है.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर का CM अरविंद केजरीवाल पर हमला, बताया 'बेबस मुख्यमंत्री'

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने CM अरविंद केजरीवाल पर कई आरोप लगाए. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिल्ली में 8 फरवरी को होगा मतदान
  • 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान
  • AAP, BJP और कांग्रेस में टक्कर
नई दिल्ली:

कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 'बेबस मुख्यमंत्री' बताया है. थरूर ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में हुई हिंसा के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने घायल छात्रों से मिलना भी मुनासिब नहीं समझा. कांग्रेस सांसद ने यह भी कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर भी अब तक आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपना रुख साफ नहीं किया है.

शशि थरूर ने कहा, 'ऐसा लगता है कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि नागरिकता कानून का समर्थन करने वाले और इसका विरोध करने वाले, दोनों ही लोग उनकी तरफ रहें. यही वजह है कि उन्होंने इस बारे में अपनी पार्टी का रुख साफ नहीं किया है. लोग उन्हें किस आधार पर वोट दें जब वो मुद्दों पर बोल ही नहीं सकते. मुझे नहीं पता कि वो किसके आदेश से ऐसा कर रहे हैं. उनसे किसने कहा है कि वो छात्रों के साथ हुई हिंसा पर नहीं बोलें, घायल छात्रों से नहीं मिलें और CAA पर अपना रुख साफ न करें. आप मुख्यमंत्री हो और कोई नहीं है जो आप पर हुक्म चला सके.'

Delhi Election 2020: टि्वटर पर BJP और AAP आमने-सामने, मनोज तिवारी के वादों पर केजरीवाल ने कही ये बात...

कांग्रेस सांसद ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा, 'केजरीवाल ने एक ट्वीट में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बेबस बताया था. अब उन्हें अपना ट्वीट खुद पढ़ना चाहिए. क्या अभिभावकों को वाकई एक ऐसा बेबस मुख्यमंत्री चाहिए जो उनके घायल बच्चों से मुलाकात भी न करें.' गौरतलब है कि दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. 11 फरवरी को नतीजों का ऐलान होगा. इस बार भी AAP, BJP और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होगा.

क्यों नरेंद्र मोदी के लिए पहले से कहीं ज़्यादा खतरनाक हो गए हैं अरविंद केजरीवाल

बताते चलें कि CAA को लेकर NDTV से बातचीत में CM अरविंद केजरीवाल ने कहा था, 'नागरिकता कानून मेरी समझ में तो नहीं आया. अमित शाह इसके बारे में कब बात करेंगे कि लोगों के पास घर नहीं हैं, बच्चों के पास नौकरी नहीं हैं, बिजनेस बंद होते जा रहे हैं और सरकार पाकिस्तान से आए दो करोड़ हिंदुओं को नागरिकता देने की प्लानिंग कर रही है. पहले उन्हें अपने देश की समस्याओं को दूर करना चाहिए, फिर उसके बाद दूसरों की मदद करें.'

Newsbeep

VIDEO: अरविंद केजरीवाल बोले- बीजेपी ने दिल्ली को कूड़ाघर बना दिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com