"किस बात की माफी मांगे" : पुलवामा हमले को लेकर BJP के वार पर शशि थरूर का पलटवार

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, "मैं अब तक समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर कांग्रेस को किस बात की माफी मांगनी चाहिए."

पुलवामा को लेकर शशि थरूर का बीजेपी पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले (Pulwama Attack) की जिम्मेदारी लेने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के मंत्री फवाद चौधरी के बयान के बाद भाजपा और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ गई है. पाकिस्तान के मंत्री का बयान आने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर जोरदार निशाना साधते हुए देश से माफी मांगने की मांग की. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने कहा कि साजिश की कहानियां बुनने और हमले को लेकर दिए गए बयानों पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने अब इसे लेकर बीजेपी से सवाल पूछा है.

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने शनिवार को अपने ट्वीट में लिखा, "मैं अब तक समझ नहीं पा रहा हूं कि आखिर कांग्रेस को किस बात की माफी मांगनी चाहिए. क्या हम हमारे जवानों को सुरक्षित रखने की सरकार से उम्मीद करने के लिए माफी मांगे? या फिर इस राष्ट्रीय त्रासदी का राजनीतिकरण करने बजाये इसे लेकर चिंता जताने के लिए माफी मांगे या फिर हमारे शहीदों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए."

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट में कहा था कि "पाकिस्तान ने पुलवामा आतंकी हमले में अपना हाथ होने की बात मान ली है. अब कांग्रेस और अन्य लोगों को, जिन्होंने साजिश की कहानियां बुनी थी, अपने बयानों को लेकर देश से क्षमा मांगनी चाहिए." बता दें कि पुलवामा हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे.


पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने गुरुवार को कहा था, "हमने हिन्दुस्तान को घुस के मारा." हालांकि बाद में NDTV को दिए बयान में चौधरी ने कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. पाकिस्तान कभी आतंकवाद की इजाजत नहीं देता, मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया."

वीडियो: पुलवामा हमले को देश कभी नहीं भूल सकता : PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com