राहुल गांधी को लेकर शशि थरूर बोले, पहले ही टेस्ट मैच में शतक की उम्मीद करना बेमानी है

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम के बारे में कहा कि इस चुनाव का सफ़र अच्छा रहा, भले ही मंजिल तक ना पहुंचे हों.

राहुल गांधी को लेकर शशि थरूर बोले, पहले ही टेस्ट मैच में शतक की उम्मीद करना बेमानी है

शशि थरूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में बीजेपी जीतती नजर आ रही है. हिमाचल में कांग्रेस के हाथ से सत्ता जाती दिख रही है, वहीं गुजरात में कंग्रेस ने अब तक का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है. यही वजह है कि हार-जीत पर नेताओं के बायनों का सिलसिला जारी हो चुका है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम के बारे में कहा कि इस चुनाव का सफ़र अच्छा रहा, भले ही मंजिल तक ना पहुंचे हों.

थरूर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए इस परिणाम को पहला झटका मानने से इंकार करते हुए कहा, 'पहले ही टेस्ट मैच में शतक की उम्मीद करना बेमानी है, यह पहला चुनाव था, हमने अच्छा प्रदर्शन किया.' उन्होंने कहा कि गुजरात में पार्टी जहाँ मजबूत थी वहां 70 सीटों पर बढ़त बनाई है जबकि भाजपा अपने गढ़ में कमज़ोर हुई है.

यह भी पढ़ें - हिमाचल प्रदेश और गुजरात में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चुनाव परिणाम को जनता द्वारा राहुल के दावों को ख़ारिज करने और मोदी के विकास को स्वीकार करने के सवाल पर थरूर ने कहा कि चुनाव परिणाम को राहुल बनाम मोदी के नज़रिए से ना देखा जाए, क्योंकि देश में संसदीय तंत्र है राष्ट्रपति प्रणाली नहीं, इसलिए कोई भी चुनाव व्यक्ति केंद्रित नहीं हो सकता है.
 
VIDEO: चुनावी नतीजों पर अशोक गहलोत से NDTV की खास बातचीत (इनपुट भाषा से)