सदमे में शशि थरूर, ऋषि-इरफान की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अब गॉड ने ले ली हैं इनकी डेट्स...'

कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी ऋषि कपूर की मौत से सदमे में हैं. उन्होंने दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है.

सदमे में शशि थरूर, ऋषि-इरफान की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'अब गॉड ने ले ली हैं इनकी डेट्स...'

शशि थरूर ने ऋषि कपूर और इरफान खान की यह तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया.

खास बातें

  • ऋषि कपूर के निधन से देश में शोक
  • बुधवार को हुआ इरफान खान का निधन
  • शशि थरूर ने दोनों अभिनेताओं को किया याद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं. आज (गुरुवार) सुबह करीब पौने 9 बजे मुंबई स्थित एचएन रिलांयस अस्पताल में उनका निधन हो गया. बीते बुधवार तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन से देशभर में शोक है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind), पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर बॉलीवुड की लगभग हर हस्ती ने अभिनेता के निधन पर शोक जताया है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) भी ऋषि कपूर की मौत से सदमे में हैं. उन्होंने दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया है. 

शशि थरूर ने ट्वीट किया, 'ऋषि कपूर और इरफान खान एक दूसरे सफर पर. वह हम लोगों के दूसरे जहां में पहुंचने से पहले उस दुनिया के लिए रवाना हो गए. अब भगवान ने उनकी डेट्स ले ली हैं.'

एक अन्य ट्वीट में ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर करते हुए थरूर लिखते हैं, 'ऋषि कपूर जो मुंबई के कैंपियन स्कूल में मेरे सीनियर थे, के बारे में सुनकर दुखी हूं. उनके साथ इंटर क्लास ड्रामा प्रतियोगिता में भाग लिया था. वह एक अच्छी दुनिया में चले गए हैं. 'बॉबी' के रोमांटिक हीरो से लेकर उनकी आखिरी फिल्मों में एक मंझे हुए कलाकार तक, उन्होंने अभूतपूर्व प्रस्तुति दी थी. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.'

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में दी थी. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि वह टूट चुके हैं. ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

ऋषि कपूर को कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते थे. वह अक्सर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते रहे लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की थी.

VIDEO: फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com