राजस्थान में चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर बोले शशि थरूर- कांग्रेस को मजबूत करें, उसे नीचा...

कांग्रेस की लगातार सरकती जमीन पर शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट करके चिंता जाहिर की है.

राजस्थान में चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर बोले शशि थरूर- कांग्रेस को मजबूत करें, उसे नीचा...

कांग्रेस छोड़कर जा रहे नेताओं पर शशि थरूर की टिप्पणी

नई दिल्ली:

राजस्थान (Rajasthan) में कांग्रेस सरकार (Gehlot Government) का भीतरघात बाहर आने के बाद कांग्रेस के सीनियर नेता चिंता जाहिर कर रहे हैं. कांग्रेस की लगातार सरकती जमीन पर शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने ट्वीट करके चिंता जाहिर की है. उन्होंने अपने ट्वीट किया कि मैं पूर्ण विश्वास के साथ मानता हूं कि हमारे देश को एक वास्तविक उदारवादी पार्टी की जरूरत है, जिसका नेतृत्व सभी को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध हो, और जो भारत के बहुलवाद का सम्मान करे. गणतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास रखने वाले सभी लोगों को कांग्रेस को मजबूत करने में मदद करनी चाहिए, उसे नीचा नहीं दिखाना चाहिए. गौर हो कि पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिंया ने भी कांग्रेस का दाम छोड़ा था. जिसकी वजह से पार्टी की जमकर किरकिरी हुई थी. 

इससे पहले सचिन पायलट प्रकरण पर कपिल सिब्बल ने भी चिंता जताई थी. हालांकि उनका इशारा कांग्रेस आलाकमान की तरफ ज्यादा दिखाई दे रहा था. कपिल सिब्बल ने ट्विटर पर राजस्थान सरकार का जिक्र किए बगैर ट्वीट किया था. 'अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं. क्या हम तभी जागेंगे जब घोड़े हमारे अस्तबल से भाग जाएंगे.'

Newsbeep

बता दें कि सूत्रों का दावा है कि अशोक गहलोत से नाराज चल रहे सचिन पायलट कई विधायकों के समर्थन के साथ बीजेपी के संपर्क में हैं, हालांकि वह खुद इस बात को खारिज कर रहे हैं कि वह बीजेपी में शामिल होंगे. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने रात 2.30 बजे प्रेस कांफ्रेंस कर दावा किया है कि उनके पास 109 विधायकों का समर्थन है. ऐसे में अब देखना दिलचस्प है कि राजस्थान का सियासी ऊंट किस करवट बैठता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: संकट में राजस्थान सरकार, गिराने-बचाने की कोशिश जारी