NDTV Khabar

अब कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को पीएम मोदी का 15 अगस्त के दिन दिया हुआ भाषण 'साहसिक' और 'विचारोत्तेजक लगा

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को पीएम मोदी का 15 अगस्त के दिन दिया हुआ भाषण बहुत अच्छा लगा है. सिन्हा ने ट्विटर पर कहा है कि भाषण 'साहसिक' और 'विचारोत्तेजक' था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को पीएम मोदी का 15 अगस्त के दिन दिया हुआ भाषण 'साहसिक' और 'विचारोत्तेजक लगा

लोकसभा चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए थे.

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को पीएम मोदी का 15 अगस्त के दिन दिया हुआ भाषण बहुत अच्छा लगा है. सिन्हा ने ट्विटर पर कहा है कि भाषण 'साहसिक' और 'विचारोत्तेजक' था. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले तक शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी की हर बात और नीति की जमकर आलोचना कर रहे थे. नोटबंदी,जीएसटी और ऑपरेशन बालाकोट तक पर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्ववीट कर पीएम मोदी को जमकर घेरा था. इसके बाद जिस दिन बीजेपी को छोड़ा था उस दिन कांग्रेस कार्यालय में हुई प्रेस कांन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि बीजेपी अब अटल-आडवाणी वाली पार्टी नहीं रह गई है. कांग्रेस पार्टी ने उन्हें पटना साहिब सीट से टिकट दिया जहां से उन्होंने बीजेपी की टिकट पर चुनाव जीता था.केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद  ने उनके खिलाफ चुनाव लड़ा. इस हाईप्रोफाइल मुकाबले में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी सीट को बचा नहीं पाए और  उन्हें हार का सामना करना पड़ा. चुनाव से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को 'टू मैन आर्मी, वन मैन शो' कहा था. 


फिलहाल उनके नए ट्वीट पर एक बार फिर से कयास लगना तय है. उन्होंने लिखा, क्यों मैं साफगोई के लिए जाना जाता हूं और मानता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री आपका स्वतंत्रता दिवस के दिन दिया हुआ भाषण बहुत साहसिक, अच्छे से रिसर्च किया हुआ और विचारोत्तेजक था.' आपको बता दें कि पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अकेले कांग्रेस नेता नहीं है. इससे पहले पी. चिदंबरम ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी के भाषण की तीन बातों की तारीफ की थी. 

शत्रुघ्न सिन्हा के बदले तेवर, अमित शाह को बताया 'डायनामाइट' तो अगले ट्वीट में कहा- कश्मीर जिंदाबाद

पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री के तीन घोषणाओं का सभी को स्वागत करना चाहिए. जिनमें छोटा परिवार देशभक्ति का कर्तव्य, वेल्थ क्रिएटर्स का सम्मान और प्लास्टिक के इस्तेमाल पर रोक. आम तौर पर पी. चिदंबरम पीएम मोदी और उनकी सरकार की बड़े आलोचकों के तौर पर जाने जाते हैं. लेकिन अब उनका पीएम मोदी के भाषण की तारीफ करना कई लोगों को हैरान कर सकता है.

टिप्पणियां

नतीजों के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने दी पीएम मोदी को बधाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement