NDTV Khabar

नोटबंदी से लोग खुश होते तो जश्न सरकार नहीं, लोग मना रहे होते : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

मोदी सरकार के खिलाफ जिस तरह से पार्टी के ये दो नेता बगावत का रुख अपनाए हुए हैं उस पर बीजेपी के प्रवक्ता ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोटबंदी से लोग खुश होते तो जश्न सरकार नहीं, लोग मना रहे होते : बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

खास बातें

  1. लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा
  2. पहले भी कई मामलों में पार्टी लाइन से हटकर दिया है बयान
  3. बिहार विधानसभा चुनाव के समय भी कराई थी फजीहत
नई दिल्ली:

जीएसटी   औरन नोटबंदी को को लेकर बीजेपी की उसके ही नेता फजीहत कर रहे हैं. एक और जहां आज जहां पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा ने वित्त मंत्री अरुण जेटली को हटाने की मांग की है तो बीजेपी सांसद  शत्रुघ्न सिन्हा  ने भी ट्वीट कर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा है 'इस पोस्ट ने सोच में डाल दिया.. अगर 'नोटबंदी' से लोग खुश होते तो जश्न सरकार नहीं, लोग मना रहे होते..शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट को खूब शेयर किया जा रहा है. उनका बयान ऐसे समय आया है जब आज ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने जीएसटी को ठीक से लागू न करने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली से इस्तीफा मांगा है. 

 



शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी; जेटली और स्मृति पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी के लिए चुनौती है गुजरात चुनाव

गौरतलब है कि नोटबंदी की पहली बरसी पर मोदी सरकार ने इसको 'एंटी ब्लैकमनी डे' के रूप में मनाया था. मोदी सरकार के खिलाफ जिस तरह से पार्टी के ये दो नेता बगावत का रुख अपनाए हुए हैं उस पर बीजेपी के प्रवक्ता ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

टिप्पणियां

वीडियो : यशवंत सिन्हा ने की जेटली को हटाने की मांग 
इससे पहले अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगे आरोपों पर भी ये नेता पार्टी लाइन से अलग बयान देते रहे हैं. फिलहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि शत्रुघ्न सिन्हा के इस नए बयान पर बीजेपी की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है. लेकिन इतना तो तय है कि जहां गुजरात चुनाव में कांग्रेस लगातार जीएसटी को लेकर मोदी सरकार घेर रही है ऐेसे में इन नेताओं के बयानों ने विपक्ष को बैठे-बैठे एक मुद्दा दे दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement