Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

उपचुनाव में जीत पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश-लालू को दी बधाई, तेजस्वी को लेकर कही यह बड़ी बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने जीत के मौके पर अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव को ट्वीट के जरिये बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उपचुनाव में जीत पर शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश-लालू को दी बधाई, तेजस्वी को लेकर कही यह बड़ी बात

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने उपचुनाव में जीत की दी बधाई.
  2. लालू यादव को महान नेता बताया.
  3. उन्होंने तेजस्वी को उभरता यूथ आइकन कहा.
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश और बिहार उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली हार ने विपक्षी पार्टियों को एक बार फिर से खुशी मनाने का मौका दिया है. उत्तर प्रदेश में बसपा समर्थित सपा की जीत और बिहार में राजद की जीत पर बीजेपी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने जीत के मौके पर अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव को ट्वीट के जरिये बधाई दी है. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'सच कहूं तो मैं युवा और डायनेमिक नेता अखिलेश यादव, मास लीडर मायावती और महान नेता लालू प्रसाद को बधाई देना चाहता हूं. मनमोहक व्यक्तित्व के साथ उभरते राजनीतिक यूथ आइकन तेजस्वी के लिए यश और बधाई.'

हैरान करने वाली बात है कि शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीट से यह साफ जाहिर होता है कि तेजस्वी यादव जिस तरह से बिहार में अपनी राजनीति को चमकाने की कोशिश कर रहे हैं, उसका प्रभाव शत्रुघ्न सिन्हा पर भी पड़ा है. यही वजह है कि खुद उन्होंने भी तेजस्वी यादव को राजनीति का उभरता यूथ आइकन कहा है. 

एक बार फिर मौका नहीं चूके शत्रुघ्न सिन्हा, उपचुनाव में बीजेपी की हार पर दी यह चेतावनी


इससे पहले एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने उपचुनाव में मिली करारी हार पर इशारों में पीएम मोदी को चेताया है. उन्होंने ट्वीट कर न सिर्फ इस चुनाव को हल्के में न लेने की बात कही है, बल्कि यह भी कहा है कि समय रहते ही इस संकट से पार्टी को निकलना होगा. 

यूपी-बिहार उपचुनाव Analysis: सिर्फ विपक्ष की एकता ही नहीं, वोटों के छिटकने से हारी बीजेपी

टिप्पणियां

गौरतलब है कि बुधवार को बिहार-यूपी उपचुनाव के परिणाम सामने आए, जिसमें बीजेपी एक भी लोकसभा सीट जीतने में नाकामयाब रही. यूपी में जहां बीजेपी ने अपनी सबसे मजबूत  सीट गोरखपुर और फूलपुर में हार का स्वाद चखा, वहीं बिहार के अररिया में भी राजद ने पटखनी दे दी. यूपी के जिन दो सीटों पर बीजेपी को हार मिली है, वह बीजेपी के लिए सबसे बड़े झटका है. क्योंकि इनमें से एक सीट सीएम योगी आदित्यनाथ की थी, तो दूसरी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की थी. 

VIDEO : सिटी सेंटर : बुआ-भतीजे ने योगी को दिया झटका



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement