NDTV Khabar

शत्रुघ्न सिन्हा का रजनीकांत के प्रति 'प्यार' और बीजेपी पर 'वार', पढ़ें- क्या है पूरा मामला

भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का ट्विटर पर खुद की पार्टी के प्रति 'वार' और रजनीकांत के लिए उमड़ा 'प्यार' जग जाहिर हो रहा है. शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने रजनीकांत को राजनीति में प्रवेश करने की सलाह दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शत्रुघ्न सिन्हा का रजनीकांत के प्रति 'प्यार' और  बीजेपी पर 'वार', पढ़ें- क्या है पूरा मामला

शत्रुघ्न सिन्हा की बीजेपी को लेकर खटास अब खुलकर सामने आने लगी है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत को राजनीति में आने की सलाह दी है
  2. रजनीकांत के लिए राजनीति में आने का यह सही अवसर है- शत्रुघ्न
  3. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही पार्टी के नेता सुशील मोदी पर भी कटाक्ष किए
नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा का सोशल मीडिया पर खुद की पार्टी के प्रति 'वार' और रजनीकांत के लिए उमड़ा 'प्यार' उन्हें राजनीति में लाने में कामयाब रहता है या नहीं यह तो समय ही बताएगा, लेकिन यह सच है कि उनका 'वार' बताता है कि बीजेपी से लगाव अब खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है.

अभिनेता और बिहार से बीजेपी के सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने रजनीकांत को राजनीति में आने की सलाह दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कई ट्वीट के जरिए कहा, रजनीकांत कोई भी राजनीतिक पार्टी ज्‍वाइन करें और लोगों को खुद से जुड़ने का मौका दें. उन्‍होंने रजनीकांत को तमिलनाडु का टाइटैनिक हीरो और भारत का लाल बताया और कहा, 'लोग आपके साथ हैं और सुपरस्‍टार रजनी के साथ जुड़ने को तैयार हैं, किसी और के साथ जुड़ने से बेहतर है कि लोग आपके साथ जुड़ें. सिन्‍हा की पार्टी बीजेपी ने रजनीकांत को कई बार प्रत्‍यक्ष और परोक्ष रूप से राजनीति और पार्टी में शामिल होने का न्‍योता दिया है. लेकिन उन्होंने हां नहीं कहा, लेकिन ना भी नहीं किया है. पिछले हफ्ते रजनीकांत ने चेन्‍नई में अपने प्रशंसकों के बीच अपने संबोधन में यह संकेत दिए कि वह राजनीति में आने के लिए तैयार हैं.

अभिनेता से नेता बनने का अनुभव रखने वाले 71 वर्षीय शत्रुघ्‍न सिन्‍हा भी राजनीकांत के उन लाखों प्रशंसकों में शामिल हो गए जो मानते हैं कि 66 वर्षीय अभिनेता के लिए राजनीति में उतरने का यह सही समय है. शत्रुघ्‍न कहते हैं, जितनी जल्‍दी वो आएं उतना अच्‍छा. सिन्‍हा ने कहा, 'उठो, उठो, उठो, अब बहुत हुआ, यही सही समय है! लोग, अपने देश के भविष्‍य को आकार देने के लिए सांसे रोके सुपर स्‍टार रजनीकांत के सृजनात्‍मक राजनीति में प्रवेश का इंतजार कर रहा है.'
शत्रुघ्न सिन्हा ने रजनीकांत के लिए लिखा, 'आप मुझ पर भरोसा कर सकते हैं. मैं विश्वसनीय हूं और आपके लिए हमेशा उपलब्ध हूं कहीं भी और कभी भी. आपके परिवार को सम्मान के साथ दीर्घायु रहो सुपर स्टार रजनीकांत.'

टिप्पणियां
खास बात यह है कि रजनीकांत को राजनीति में आने की सलाह वह दे रहा है जिसका खुदा का (शत्रुघ्न सिन्हा का) बीजेपी में स्थान सुरक्षित नहीं लग रहा है. तभी तो वे आए दिन जनता के बीच में ही अपनी पार्टी के नेताओं की खिंचाई करते रहते हैं. पिछले ही हफ्ते शत्रुघ्न ने ट्वीटर पर बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के खिलाफ जंग छेड़ दी थी. बता दें कि बिहार के उप मुख्यमंत्री रहे सुशील कुमार मोदी लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ लगातार भ्रष्टाचार के आरोपों का खुलासा कर रहे हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर सुशील मोदी को इशारों ही इशारों में नकारात्मक राजनीति ना करने की सलाह देते हुए कहा कि किसी के ऊपर बिना किसी पुख्ता सबूत के आरोप नहीं लगाना चाहिए. सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने लिखा, 'आपकी अपनी निराशा, राजनीति में गुम हो रही आपकी अपनी शख्सियत, आपको परेशान किए हुए है. लेकिन, ऐसा बयान देने के लिए यह कोई जस्टिफिकेशन नहीं है कि आप अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछालें.'
ट्वीट वार से चर्चा में आए शत्रुघ्न ने आगे लिखा कि मुझे आज पार्टी से निकालने की बात की जा रही है, मैं पूछता हूं किस हैसियत से मुझे पार्टी से निकालने की बात कही जा रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement