यह ख़बर 26 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जेठमलानी और यशवंत का समर्थन करने वाले शत्रुघ्न ने साधी चुप्पी

खास बातें

  • भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी और सीबीआई के निदेशक रंजीत सिन्हा के मामले में वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी और हजारीबाग सांसद यशवंत सिन्हा की टिप्पणी का समर्थन करने वाले भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साध ली।
पटना:

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी और सीबीआई के निदेशक रंजीत सिन्हा के मामले में वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी और हजारीबाग सांसद यशवंत सिन्हा की टिप्पणी का समर्थन करने वाले भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साध ली।

इन दोनों विषयों पर शत्रुघ्न ने पार्टी लाइन से हटकर बीते दिनों टिप्पणी की थी। उन्होंने जेठमलानी और यशवंत सिन्हा द्वारा गडकरी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप के मद्देनजर इस्तीफे की मांग का विचारधारात्मक तौर पर समर्थन किया था, जबकि बिहार कैडर के आईपीएस रंजीत सिन्हा को योग्य बताते हुए सीबीआई निदेशक के तौर पर उनकी नियुक्ति को उचित ठहराया था।

भाजपा ने नवनियुक्त सीबीआई निदेशक की नियुक्ति पर सवालिया निशान लगाए हैं। पाटलीपुत्र सांसद से मीडिया ने पटना हवाई अड्डे पर फिर जब सवाल किया तो वह ‘नमस्ते-नमस्ते’ कहते हुए एयरपोर्ट परिसर में दाखिल हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सीबीआई निदेशक मामले में सिन्हा की साफगोई वाली टिप्पणी पर चुप्पी साध रखी है।