कर्नाटक में बीजेपी के सरकार बनाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खड़े किए सवाल

शत्रुघ्न ने कहा कि आप किसी भी तरह जीत हासिल करने के लिए हर समय सभी लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते हैं.

कर्नाटक में बीजेपी के सरकार बनाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खड़े किए सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी पर बहुमत नहीं होने के बावजूद भी कनार्टक में सरकार बनाने के निर्णय पर प्रश्न  खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि जुगाड़ और दबाव की राजनीति स्वीकार्य नहीं है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कर्नाटक चुनाव के नतीजे आने के बाद ट्वीट के जरिए कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन को कर्नाटक में सरकार बनाने का मौका दिए जाने की वकालत करते हुए केंद्र सरकार पर परोक्ष रूप से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम आग से क्यों खेल रहे हैं? लोकतंत्र के हिमायती अब व्यवस्था का मजाक उड़ा रहे हैं. जो लोग लोकतंत्र के मूल्य पर उपदेश देते नहीं थकते वे राजतंत्र को बर्बाद करने पर तुले हुए हैं.

यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, लोगों की तस्वीरें हटाने की क्या जरूरत?

उन्होंने कहा कि जुगाड़ और दबाव की यह राजनीति, जन-शक्ति पर धन-शक्ति न तो स्वीकार्य है और न ही वांछनीय है. शत्रुघ्न ने कहा कि आप किसी भी तरह जीत हासिल करने के लिए हर समय सभी लोगों को मूर्ख नहीं बना सकते हैं. उन्होंने सलाह भी नहीं दी जा सकती है.

VIDEO: शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा सच बोलता रहूंगा.


उन्होंने कहा कि जो मेघालय, मणिपुर और गोवा के लिए सही माना गया वही कर्नाटक के लिए भी सही माना जाना चाहिए.  शत्रुघ्न ने कहा कि हम न्यायपालिका के प्रति बहुत अधिक सम्मान रखते हैं. उम्मीद है कि न्याय जरूर होगा. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com