NDTV Khabar

बीजेपी की जीत पर खुले दिल से शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, राहुल को लेकर कही ये बड़ी बात

काफी दिनों बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमित शाह की खुले दिन से तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी की जीत पर खुले दिल से शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, राहुल को लेकर कही ये बड़ी बात

पीएम मोदी और शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी, अमित शाह और अरुण जेटली को दी बधाई
  2. 'पीएम मोदी का जादू अभी है बरकरार'
  3. 'राहुल गांधी ने कई बाधाओं के बावजूद कांग्रेस को जबरदस्त परिणाम दिलाए'
नई दिल्ली:

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज कर ली है. दोनों राज्यों में जीत हासिल करने के बाद नेताओं की तरफ से बयानों का सिलसिला शुरू हो चुका है. इसी सिलसिले में काफी दिनों बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी और अमित शाह की खुले दिन से तारीफ की है. जैसे ही बीजेपी ने बढ़त बनाई, वैसे ही उन्होंने एक के बाद एक कई सारे ट्वीट्स कर डाले.

टिप्पणियां

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया कि "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके अथक प्रयासों, ईमानदारी, ऊर्जा ... और उनके जादू के लिए बधाई, जो अभी भी बरकरार है. हिमाचल प्रदेश और गुजरात में हमारी व्यापक जीत के लिए महान रणनीतिकार बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अरुण जेटली को बधाई. जय भाजपा!"

इसके बाद एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि "उभरते युवा ब्रिगेड जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर को भी हिमाचल में जबरदस्त सफलता के लिए बधाई. ईमानदारी से आशा और इच्छा है कि भाजपा उचित स्थान पा सके ताकि हिमाचल प्रदेश के शानदार भविष्य का नेतृत्व किया जा सके." एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने "कांग्रेस और उनके युवा प्रेसीडेंट राहुलगांधी को भी बधाई दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के प्रदर्शन ने एग्जिट पोल के सभी उम्मीदों को पार किया और कई बाधाओं के बावजूद उन्होंने कांग्रेस को जबरदस्त परिणाम दिये. साथ ही उन्होंने लोकतंत्र के बने रहने की भी बात की." और अंतिम ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "अंत में चुनाव में मजबूती से उभरने और सराहनीय प्रदर्शन के लिए हार्दिक पटेल, जिग्नेश पटेल और अल्पेश ठाकोर जैसे लोकप्रिय, युवा और आश्चर्यजनक नेताओं को  ईमानदारी से बधाई." बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने जीत का परचम लहरा दिया है. हालांकि, प्रदर्शन के हिसाब से देखें तो गुजरात में इस बार कांग्रेस का बेहतर प्रदर्शन रहा है. 

VIDEO: गुजरात और हिमाचल के नतीजों पर सीएम योगी आदित्यनाथ



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement