अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किनारा कर की शत्रुघ्न सिन्हा AAP की रैली में गए

शत्रुघ्न सिन्हा ना सिर्फ बीजेपी के सांसद हैं बल्कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं.

अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से किनारा कर की शत्रुघ्न सिन्हा AAP की रैली में गए

आम आदमी पार्टी की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली में गए शत्रुघ्न सिन्हा.

खास बातें

  • आम आदमी पार्टी की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली में गए शत्रुघ्न सिन्हा
  • उनके साथ यशवंत सिन्हा भी आए नजर
  • केजरीवाल ने की दोनों की तारीफ
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की नोएडा में हुई जन अधिकार रैली बुलाई तो थी पार्टी सांसद और वरिष्ठ नेता  संजय सिंह ने, लेकिन इसमें मुख्य अतिथि  के तौर पर अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी मौजूद थे. यशवंत सिन्हा तो भारतीय जनता पार्टी छोड़ चुके हैं, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ना सिर्फ बीजेपी के सांसद हैं बल्कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं. दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की 2 दिन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा उस बैठक में शामिल नहीं हुए. लेकिन पास ही के नोएडा में आयोजित आम आदमी पार्टी की जन अधिकार रैली में ना सिर्फ शामिल हुए, बल्कि अरविंद केजरीवाल और उनकी दिल्ली सरकार की जमकर तारीफ भी की. अब इसको लेकर बीजेपी में चर्चाओं का दौर जारी है.

यह भी पढ़ें: BJP की बैठक में बोले अमित शाह- अगले 7 महीने सिर्फ़ दो चीज़ें याद रखें 'भारत माता' और 'कमल का फूल', 10 बड़ी बातें

बीजेपी के नाराज लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि 'जो काम शिक्षा के क्षेत्र में, स्वास्थ्य के क्षेत्र में मोहल्ला क्लीनिक के क्षेत्र में और अब सरकार को जनता के द्वार पहुंचाने के क्षेत्र में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने किया है, वह शानदार है भूतो ना भविष्यति है यानी ना पहले कभी ऐसा हुआ ना आगे कभी ऐसा होगा.' शत्रुघ्न सिन्हा को इस बात का शायद एहसास था कि जब वह अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की बजाए विरोधी पार्टी की रैली में जाकर मंच साझा करेंगे तो सवाल तो उठेंगे.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल का यशवंत सिन्हा से आग्रह - आप लोकसभा चुनाव लड़िए!

उन्होंने मंच जनता को संबोधित करते हुए कहा 'लोग मुझसे पूछते हैं कि आप मुख़ालफ़त क्यों करते हैं आप भारतीय जनता पार्टी में हैं अभी तक तो आप भारतीय जनता पार्टी की मुख़ालफ़त क्यों करते हैं? तो मैं यही जवाब देता हूं कि मैं भले भारतीय जनता पार्टी में हूं अभी तक, लेकिन उससे पहले भारत की जनता का हूं और क्योंकि भारत की जनता का हूं इसलिए जानता हूं कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है, और पार्टी से बड़ा देश होता है. तो मैं जो बातें करता हूं देश हित में करता हूं, जनहित में करता हूं. कोई स्वार्थ के लिए नहीं करता हूं, कोई चीज कोई लाइसेंस या कोई भ्रष्टाचार की बात नहीं करता हूं. मैं आपकी लड़ाई लड़ रहा हूं.'

VIDEO: अमित शाह की अध्यक्षता में ही बीजेपी लड़ेगी 2019 का चुनाव
अरविंद केजरीवाल ने भी शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ से हुई जबरदस्त तारीफ का जवाब देते हुए कहा कि 'आप दोनों शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा जी जिस तरह से पूरे देश में घूम-घूमकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं वह वाकई लाजवाब है इसके लिए मैं आप को सलाम करता हूं.' आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की पटना साहिब सीट से बीजेपी के सांसद हैं और बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं, लेकिन बीते काफी समय से पार्टी से नाराज चल रहे हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com