सुशांत सिंह मामले में मीडिया ट्रायल बंद हो, सबको मिलेगा राजनैतिक फायदा: शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, सुशांत सिंह मौत मामला अब सीबीआई के पास है और उसे अपना काम करने दिया जाए. हालांकि इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा,' सीबीआई कोई Holy Cow नहींहै हां Best cow जरूर है.

सुशांत सिंह मामले में मीडिया ट्रायल बंद हो, सबको मिलेगा राजनैतिक फायदा: शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, सुशांत मामले में सीबीआई को अपना काम करने देना चाहिए

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में मीडिया ट्रायल हो रहा है सोलो ट्रायल हो रहा है जो कि बंद होना चाहिए. उन्‍होंने कहा, मामला अब सीबीआई के पास है और उसे अपना काम करने दिया जाए. हालांकि इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा,' सीबीआई कोई Holy Cow नहींहै हां Best cow जरूर है. सीबीआई के पास अच्छे और प्रोफेशनल लोग हैं मगर कई केस ऐसे भी हैं जहां सीबीआई फेल रही है जैसे दोभोलकर का मामला हो या फिर जिया खान की आत्महत्या का मामला हो या फिर बिहार के भागलपुर का सृजन घोटाला हो या फिर सबसे चर्चित आरुषि का मामला हो सीबीआई इन सब को हल नहीं कर कर पाई है.पता नहीं, इन मामलों में सीबीआई की क्या मजबूरियां रही होगी.

बीजेपी से कांग्रेस में आए शत्रुघ्न ने कहा, 'पहले हम लोग कहते थे कि सीबीआई जांच मगर सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के जज की निगरानी में हों मगर सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ऐसा तो कुछ हुआ नहीं उल्‍टे ऐसा लग रहा है कि मीडिया की निगरानी में सब कुछ हो रहा है.सुशांत की मौत से युवा पीढी को धक्का लगा है .इसलिए युवा पीढी के खातिर सीबीआई को अपना काम करने दिया जाना चाहिए.

शत्रुघ्न का यह भी कहना है कि अब इस मामले में बिहार में राजनीति हो रही है और सभी राजनीति कर रहे हैं चाहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हों जिन्‍होंने CBI जांच का आदेश दिया है या फिर चिराग पासवान हों जिन्‍होंने सीबीआई जांच के लिए मुख्यमंत्री से बात की थी या फिर तेजस्वी यादव हों जिन्‍होंने इस मामले को विधानसभा और विधान परिषद में मामला उठाया था .शत्रुघ्न का यह भी मानना है कि कि तमाम दल जो ये मामला उठा रहे हैं उनको चुनाव में इसका फायदा मिलेगा और जो राजनैतिक बंटवारा होगा, उसका सभी लोग फायदा उठाऐंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत केस में सीबीआई जांच से उम्मीद : शत्रुघ्न सिन्हा