शौविक और सैमुअल ने पूछताछ में बताया- 'रिया के कहने पर सुशांत के लिए मंगाते थे ड्रग्स' : NCB सूत्र

NCB ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था.

शौविक और सैमुअल ने पूछताछ में बताया- 'रिया के कहने पर सुशांत के लिए मंगाते थे ड्रग्स' : NCB सूत्र

NCB के सूत्रों से मिली जानकारी (फाइल फोटो)

मुंबई:

NCB ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था. दोनों को आज स्थानीय अदालत के सामने पेश किया गया. NCB सूत्रों के अनुसार रिया के भाई और सुशांत के मैनेजर ने बयान में जो जानकारी दी है वह केस के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. अपने बयान में उन्होंने बताया कि वो रिया के कहने पर ड्रग्स मंगाते थे. दोनों के अनुसार ड्रग्स सुशांत सिंह राजपूत के लिए मंगाई जाती थी. NCB के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. 

Newsbeep

NCB के सूत्रों के अनुसार रिया का भाई शौविक 4-5 ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था. वह ही ड्रग पैडलर्स के नम्बर सैमुअल मिरांडा को देता था. उन्होंने बताया कि करीब 10-11 बार बड्स मंगाए गए थे और ज्यादातर इनका पेमेंट डिजिटल वॉलेट के जरिए किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजपूत की मौत के मामले की जांच में जुटी CBI और ED द्वारा दर्ज प्राथमिकियों में भी शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा का नाम बतौर आरोपी दर्ज हैं. अधिकारी ने कहा कि मादक पदार्थों की आपूर्ति, आवाजाही और उपयोग के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एजेंसी के पास एक "मजबूत मामला" है.