शीना बोरा मर्डर मिस्‍ट्री : पुलिस के लिए महत्‍वपूर्ण होता हर पल

शीना बोरा मर्डर मिस्‍ट्री : पुलिस के लिए महत्‍वपूर्ण होता हर पल

मुंबई:

शीना बोरा हत्याकांड में एक-एक पल मुम्बई पुलिस के लिए महत्वपूर्ण होता जा रहा है। इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय और उसके दूसरे पति संजीव खन्ना को पुलिस रविवार दोपहर को खार पुलिस स्टेशन से बाहर ले गई। खबर थी कि पुलिस उन्हें क्राइम सीन रिक्रिएशन के लिए पेण ले गई। इंद्राणी को भी पेण ले जाने की खबरें सामने आई।

सोमवार को अदालत में पुलिस पॉलीग्राफ टेस्ट की मांग भी कर सकती है, जिसमें कॉल डाटा रिकॉर्ड भूमिका भी अहम रहेगी। सोमवार तक अगर क्राइम सीन रिक्रिएट नहीं होता है तो इसके लिए वक़्त मांगते हुए पुलिस आरोपियों की कस्टडी बढ़ाने की मांग कर सकती है। पुलिस कॉल डेटा रिकॉर्ड और इंद्राणी द्वारा जांच में सहयोग नहीं करने जैसे मुद्दे भी अदालत के सामने रख पुलिस कस्टडी बढ़ाने की मांग कर सकती है।

सोमवार को सभी आरोपियों की पुलिस कस्टडी ख़त्म हो रही है, ऐसे में पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ सुबूत ढूंढने में जुटी हुई है। मुंबई पुलिस शीना बोरा के क़त्ल की सभी कड़ियों को जोड़ने में लगी हुई है। साथ ही पुलिस पेण से बरामद लाश के अवशेष को डीएनए टेस्ट के लिए भेजने से लेकर सभी आरोपियों को आमने-सामने लाकर पूछताछ करने तक के पड़ाव पार कर चुकी है।

रविवार दोपहर होते-होते पुलिस संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय को इन्द्राणी समेत मौका ए वारदात पर ले गई। यहां पुलिस का मकसद क्राइम सीन रिक्रिएशन करवाना था। देर शाम तक पुलिस उस जगह पहुंची, जहां शीना की लाश को ठिकाने लगाया गया था, लेकिन बिना क्राइम सीन रिक्रिएट किए ही रात को खन्ना और राय को लेकर खार पुलिस स्टेशन वापस आ गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com