शीना बोरा टेप्स : पीटर मुखर्जी का दावा, मैंने तो ट्रांस्क्रिप्ट में राहुल की मदद की थी

शीना बोरा टेप्स : पीटर मुखर्जी का दावा, मैंने तो ट्रांस्क्रिप्ट में राहुल की मदद की थी

खास बातें

  • शीना बोरा हत्याकांड के सिलसिले में जेल में हैं पीटर मुखर्जी और इंद्राणी
  • शीना और पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी की सगाई हो चुकी थी
  • राहुल ने पीटर और इंद्राणी के साथ बातचीत के फोन कॉल रिकॉर्ड किए
मुंबई:

चर्चित शीना बोरा हत्याकांड एक बार फिर चर्चा में है. शीना की हत्या के मामले में गिरफ्तार पीटर मुखर्जी की फोन पर हुई बातचीत के ऑडियो टेप्स मीडिया की सुर्खियां बन रहे हैं. इस पर पीटर का कहना है कि उन्हें इन ऑडियो टेप्स के बारे में पता है. पीटर ने दावा किया कि उन्होंने ही सीबीआई तक यह टेप्स पहुंचाने में अपने बेटे राहुल की मदद की है. ताकि उन्हें सच्चाई का पता लगाने में आसानी हो.

पूर्व में मीडिया की बड़ी हस्ती रहे पीटर मुखर्जी ने कहा, 'अगर मैंने कोई अपराध किया होता तो मैं इन ट्रांस्क्रिप्ट में राहुल की मदद थोड़े ही करता.' बता दें कि शीना बोरा, पुराने रिश्ते से पैदा हुई इंद्राणी की ही बेटी थी और उसकी हत्या के आरोप में पीटर व इंद्राणी जेल में हैं. साल 2012 में उसकी हत्या हो गई थी, हत्या से पहले उसकी पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी से सगाई हुई थी. राहुल मुखर्जी, पीटर मुखर्जी की पहली पत्नी से पैदा हुआ बेटा है.

शीना बोरा के अचानक गायब होने के बाद राहुल मुखर्जी ने पुलिस से संपर्क करके उसे ढूंढने की मांग की थी. राहुल ने पुलिस को यह भी बताया था कि ऐसे संकेत हैं कि उसके साथ जरूर कुछ बहुत बुरा हुआ है. राहुल की बातचीत के 20 टेप सामने आए हैं, जिनमें वे अपने पिता पीटर मुखर्जी और शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी से बार-बार उसके बारे में पूछते हैं. ये दोनों ही राहुल को बताते रहे हैं कि वे शीना के संपर्क में हैं और उन्हें इस बारे में भूल जाना चाहिए.

पीटर और इंद्राणी ने राहुल को बताया कि शीना जिंदगी में आगे बढ़ गई है. इंद्राणी ने यह भी बताया कि शीना किसी से अक्सर मिलती है और शायद वह उसके साथ खुश है. दुखी राहुल कई बार इंद्राणी और पीटर से बात करते हुए अपना आपा खो देता है. उसने कई बार इन दोनों पर तथ्यों को छुपाने और गलत तरीके से पेश करने का आरोप भी लगाया है. यही नहीं अलग-अलग मौकों पर ये तीनों एक-दूसरे से माफी भी मांगते हैं.

बता दें कि साल 2015 में मुंबई के पास एक जंगल में शीना बोरा का जला हुआ शव बरामद किया गया था. पुलिस ने बताया कि शीना को उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी, उसके ड्राइवर और पूर्व पति संजीव कपूर ने किडनैप किया था. पीटर मुखर्जी का दावा है कि उन्हें इस पूरी शाजिश और हत्या के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

लेकिन शीना की हत्या के कई महीनों बाद रिकॉर्ड की गई टेप्स में पीटर को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि उनकी शीना से बात हुई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com