शीना हत्याकांड: सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा, इंद्राणी से कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल

शीना हत्याकांड: सरकारी वकील ने कोर्ट में कहा, इंद्राणी से कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल

इंद्राणी मुखर्जी (फाइल फोटो)

मुबई:

एक स्थानीय अदालत ने शनिवार को शीना बोरा हत्याकांड के मुख्य आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और श्यामवर राय की पुलिस हिरासत सात सितंबर तक के लिए बढ़ा दी। उधर, अभियोजन का कहना है कि इस मामले में अभी भी ‘एक बड़े दायरे’ को जांच में समेटना बाकी है और इंद्राणी ‘सहयोग नहीं कर रही हैं और उनसे कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल’ है।

तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत की 14 दिन की समय सीमा खत्म होने से दो दिन पहले आज दोपहर में कड़ी सुरक्षा के बीच उपनगर बांद्रा में न्यायाधीश एसएम चांदगडे की अदालत में पेश किया गया। अदालती कार्यवाही के बाद उन्हें फिर से आगे की पूछताछ के लिए खार पुलिस थाने ले जाया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिरासत का अनुरोध करते हुए विशेष लोक अभियोजक वैभव बागडे ने कहा, ‘आरोपी (इंद्राणी) सहयोग नहीं कर रही हैं।’ बागडे ने कहा, ‘जांच का दायरा बड़ा है। आरोपी से कुछ उगलवाना बहुत मुश्किल है। उन्होंने हत्या की साजिश के लिए ईमेल और इंटरनेट जैसे आधुनिक उपकरणों का प्रयोग किया है। अब तक हुई प्रगति पहले से ही सामने है। हमने एक भी दिन व्यर्थ नहीं किया है। उन्होंने पीड़ित के नाम से झूठे ईमेल भेजे। उन्होंने (इंद्राणी) फर्जी ईमेल आईडी बनाई। जांच के दायरे को देखते हुए हिरासत कम है।’ उन्होंने कहा कि यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि और किस-किस ने इंद्राणी की मदद की। पुलिस को जांच के लिए और समय चाहिए।