यह ख़बर 04 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

शहला हत्याकांड : बीजेपी विधायक की मुश्किलें बढ़ीं

खास बातें

  • भोपाल के शहला मसूद हत्याकांड ने बीजेपी के विधायक ध्रुव नरायाण सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को सीबीआई ने एक बार फिर सिंह को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया। पूछताछ करीब पांच घंटे तक चली।
भोपाल:

भोपाल के शहला मसूद हत्याकांड ने बीजेपी के विधायक ध्रुव नरायाण सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार को सीबीआई ने एक बार फिर सिंह को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया। पूछताछ करीब पांच घंटे तक चली।

इससे पहले सीबीआई ने सिंह से शुक्रवार को भी पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद ध्रुव नरायाण ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वो सीबीआई को जांच में पूरा सहयोग दे रहे हैं और इस मामले उन्हे जो कुछ भी जानकारी दी वो उसे सीबीआई के साथ साझा कर रहे हैं।

शहला मसूद हत्याकांड में परत दर परत कई खुलासे हो रहे हैं। पुलिस को जांच में पता चला है कि एक ज़माने में शहला और ज़ाहिदा के बीच दोस्ती थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाहिदा बीजेपी विधायक ध्रुव नारायाण सिंह की भी करीबी थी और इस बात के सबूत मिले हैं कि जाहिदा को ध्रुव के जरिए कई ठेके मिले थे। लेकिन शहला ने कुछ ठेकों को लेकर आरटीआई लगा रखी थी जिसके चलते रिश्तों में कड़वाहट आनी शुरू हो गई।