NDTV Khabar

दाऊद को पकड़ने में एफबीआई की मदद के बारे में झूठ बोल रहे हैं शिंदे : आरके सिंह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो चुके पूर्व केंद्रीय गृहसचिव आरके सिंह ने कहा है कि गृहमंत्री सुशील शिंदे का यह दावा कि भारतीय पुलिस एफबीआई की मदद से जल्द ही माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत लाएगी, सरासर झूठ है। उन्होंने कहा कि एफबीआई को दाऊद के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नौकरशाह से नेता बने आरके सिंह ने यह भी कहा कि शिंदे ने दाऊद इब्राहिम के एक करीबी पर हाथ डालने से दिल्ली पुलिस को रोका था। एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में आरके सिंह ने शिंदे पर कई गंभीर आरोप लगाए। सिंह ने कहा कि आईपीएल मैच फिक्सिंग मामले में एक व्यापारी का नाम आ रहा था, जो दाऊद का करीबी हो सकता था, लेकिन जब पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू की, तो शिंदे ने उसका बचाव किया।

सिंह ने यह भी कहा कि गृहमंत्री ने कई मौकों पर दिल्ली पुलिस के काम में हस्तक्षेप किया। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली पुलिस के प्रमुख के पास अक्सर पर्ची पहुंचती थी, जिसमें थानेदार जैसे कुछ लोगों की तैनाती के बारे में कहा जाता था। ये कुछ तैनातियां नहीं थीं, बल्कि बड़ी संख्या में पुलिस थानों से जुडी थीं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement