BJP नेता ने शिवसेना पर किया प्रहार, बोले- ऐसे लोगों से गठबंधन किया जिनके झंडे में ‘चांद-सितारे’ हैं

महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी शिवसेना ने उन लोगों के साथ गठजोड़ किया है जिनके झंडों में ‘‘चांद और सितारे’’ हैं.

BJP नेता ने शिवसेना पर किया प्रहार, बोले- ऐसे लोगों से गठबंधन किया जिनके झंडे में ‘चांद-सितारे’ हैं

महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार- फाइल फोटो

खास बातें

  • महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार का हमला
  • शिवसेना के गठजोड़ पर उठाया सवाल
  • कहा- ऐसे लोगों से गठबंधन किया जिनके झंडे में ‘चांद-सितारे’ हैं
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र भाजपा के वरिष्ठ नेता आशीष शेलार ने सोमवार को कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनकी पार्टी शिवसेना ने उन लोगों के साथ गठजोड़ किया है जिनके झंडों में ‘‘चांद और सितारे'' हैं. आधा चांद और पांच सितारे इस्लाम के प्रतीक हैं जिनका अर्थ प्रगति, रोशनी और ज्ञान से है. शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना' के सोमवार के संस्करण में प्रकाशित ठाकरे के साक्षात्कार पर शेलार टिप्पणी कर रहे थे. साक्षात्कार में ठाकरे ने दावा किया कि वह भाजपा से चांद- तारे नहीं मांग रहे थे बल्कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल के बराबर बंटवारे के वादे को पूरा करने के लिए कह रहे थे.

CM योगी के 'गोली बनाम बोली' बयान पर बोलीं ममता बनर्जी- खतरनाक स्थिति का सामना कर रहा देश

ठाकरे ने सामना में कहा, ‘‘जो वादे किए जाते हैं उन्हें पूरा किया जाना चाहिए. वादा तोड़ने पर उदासी और गुस्सा होता है और फिर मेरे पास कोई विकल्प नहीं था. मुझे नहीं पता कि भाजपा निराशा से उबरी है या नहीं. मैंने कौन सी बड़ी चीज मांगी थी... चांद या तारे? मैंने उन्हें लोकसभा चुनावों से पहले बनी सहमति के बारे में याद दिलाया.''

Newsbeep

शाहीन बाग का चहेता 'मोहम्मद' नहीं रहा, ठंड ने लील ली चार महीने के मासूम की जिंदगी, प्रदर्शन में रोजाना लाती थी मां

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पलटवार करते हुए शेलार ने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने चांद मांगा था या नहीं. लेकिन लगता है कि वे (शिवसेना) उन लोगों के साथ बैठे हैं जिनके झंडे पर चांद सितारे हैं.'' शेलार ने यह भी कहा कि शिवसेना में काफी संख्या में ऐसे विधायक हैं जो दूसरे दलों से आए हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)