अमृता फडणवीस और शिवसेना की लड़ाई में एक्सिस बैंक को हुआ नुकसान, जानिए पूरा मामला

यह सब कुछ अमृता फडणवीस के उस ट्वीट के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं' वाले बयान को लेकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था.

अमृता फडणवीस और शिवसेना की लड़ाई में एक्सिस बैंक को हुआ नुकसान, जानिए पूरा मामला

अमृता फडणवीस महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्विटर के जरिए शिवसेना पर हमलावर हैं अमृता फडणवीस
  • एक्सिस बैंक में वरिष्ठ अधिकारी हैं अमृता फडणवीस
  • एक्सिस बैंक से अपने सैलरी अकाउंट हटाएगा ठाणे नगर निगम
मुंबई:

शिवसेना (Shiv Sena) शासित ठाणे नगर निगम ने अपने वेतन खातों को एक्सिस बैंक (Axis Bank) से हटाकर एक राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का फैसला किया है. नगर निगम के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि ठाणे के महापौर नरेश म्हास्के ने गुरुवार को एक बैठक में अधिकारियों को खातों को एक्सिस बैंक से किसी राष्ट्रीयकृत बैंक में स्थानांतरित करने का निर्देश दिया है. यह घटनाक्रम पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी तथा एक्सिस बैंक में वरिष्ठ पद पर आसीन अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) और शिवसेना के बीच जुबानी जंग के बाद हुआ है.

खातों के स्थानांतरित करने का फैसला उन खबरों के बीच आया है जिनमें कहा गया है कि एक्सिस बैंक को महाराष्ट्र पुलिस विभाग का सालाना 11 हजार करोड़ रुपए का वेतन रखने से हाथ धोना पड़ सकता है क्योंकि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) नीत सरकार इस राशि को सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक में स्थानांतरित करने पर विचार कर रही है. यह सब कुछ अमृता फडणवीस के उस ट्वीट के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं' वाले बयान को लेकर उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था.

मुंबई : युवक का मुंडन करने वाले शिवसैनिकों के खिलाफ मामला दर्ज करने को तैयार हुई पुलिस

राहुल गांधी के बयान पर देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि राहुल हिन्दुत्व विचारक वीर सावरकर के नख के बराबर भी नहीं हैं. इसपर अमृता ने अपने पति देवेंद्र फडणवीस के बयान की ओर इशारा करते हुए रविवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बारे में कहा था कि कोई भी अपने नाम के आगे 'ठाकरे' लगाकर ठाकरे नहीं बन सकता. जिसके बाद शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने पलटवार करते हुए कहा कि ठाकरे अपने नाम पर खरे उतर रहे हैं और अमृता फडनवीस इस बात से अंजान हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : शिवसैनिकों ने मेरा सार्वजनिक अपमान किया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)