भूमि पूजन पर PM ने नृत्य गोपाल दास से मिलाया था हाथ, क्या क्वारंटाइन होंगे प्रधानमंत्री : शिवसेना

शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र 'सामना' (Saamana) में सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या पीएम मोदी क्वारंटाइन के नियमों का पालन करेंगे क्योंकि मंच पर वह नृत्य गोपाल दास के साथ मौजूद थे.

भूमि पूजन पर PM ने नृत्य गोपाल दास से मिलाया था हाथ, क्या क्वारंटाइन होंगे प्रधानमंत्री : शिवसेना

PM मोदी ने राम मंदिर की नींव रखी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • भूमि पूजन के मंच पर मौजूद थे नृत्य गोपाल दास
  • कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए ट्रस्ट प्रमुख
  • रामजन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख हैं नृत्य गोपाल दास
मुंबई:

रामजन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख महंत नृत्य गोपाल दास (Nritya Gopal Das) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. वह पांच अगस्त को हुए राम मंदिर (Ram Mandir) भूमि पूजन कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ मंच पर मौजूद थे. इस मुद्दे पर शिवसेना (Shiv Sena) ने अपने मुखपत्र 'सामना' (Saamana) में सवाल उठाते हुए पूछा है कि क्या पीएम मोदी क्वारंटाइन के नियमों का पालन करेंगे क्योंकि मंच पर वह नृत्य गोपाल दास के साथ मौजूद थे.

'सामना' में लिखा है, 'पांच अगस्त को हुए राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में 75 वर्षीय महंत नृत्य गोपाल दास स्टेज पर मौजूद थे. उन्होंने चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था. पीएम मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत महंत के संपर्क में आए. पीएम ने उनसे हाथ मिलाया, तो क्या हमारे प्रधानमंत्री भी क्वारंटाइन होंगे.' 'सामना' में यह भी लिखा है, 'हाल ही में अमित शाह कोरोना संक्रमित हो गए थे. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी में भी कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है और उनकी हालत गंभीर है, इसके अलावा मोदी सरकार में कुछ मंत्रियों और नौकरशाहों में भी वायरस की पुष्टि हुई है.'

राम मंदिर के भूमिपूजन के लिए 40 किलो की चांदी की शिला समर्पित करेंगे महंत नृत्य गोपाल दास

बता दें कि राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में कोरोना संकट की वजह से ज्यादा मेहमानों को नहीं बुलाया गया था. सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अयोध्या न आने की अपील की थी. इसके बावजूद काफी संख्या में लोग अयोध्या पहुंचे थे. कार्यक्रम के मंच पर सिर्फ पांच लोग मौजूद थे. पीएम मोदी और महंत नृत्य गोपाल दास के अलावा उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत स्टेज पर मौजूद थे.

Newsbeep

VIDEO: रामजन्मभूमि ट्रस्ट के प्रमुख नृत्य गोपाल दास हुए कोरोना पॉजिटिव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com