NDTV Khabar

शिवसेना पार्षद ने सड़क पर ट्रक ड्राइवरों को पीटा, Video हुआ वायरल

शिवसेना पार्षद और मुंबई के पूर्व मेयर मिलिंद वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में  मिलिंद वैद्य एक ट्रक ड्राइवरों को थप्पड़ मारते और अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शिवसेना पार्षद ने सड़क पर ट्रक ड्राइवरों को पीटा, Video हुआ वायरल

शिवसेना पार्षद का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. शिवसेना पार्षद का वीडियो वायरल
  2. ट्रक ड्राइवरों को मारे थप्पड़
  3. अवैध पार्किंग का है मामला
नई दिल्ली:

शिवसेना पार्षद और मुंबई के पूर्व मेयर मिलिंद वैद्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में मिलिंद वैद्य एक ट्रक ड्राइवरों को थप्पड़ मारते और अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो मुंबई के महिम एरिया का है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शिसवेना पार्षद मिलिंद वैद्य कह रहे हैं कि ट्रकों के अवैध पार्किंग की वजह से यहां स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतें आ रही हैं. दरअसल, इस एरिया में चिकन से लदे ट्रकों की पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था.

मध्य प्रदेश: घायल मरीज के परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में की डॉक्टर की पिटाई, देखें Video



चिकन से लदे ट्रकों की अवैध पार्किंग से गुस्साए शिवसेना पार्षद मिलिंद वैद्य ने ट्रक ड्राइवरों के साथ मारपीट की. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद वैद्य के साथ एक और शख्स भी था और वो भी मारपीट करता नजर आ रहा है. इस वीडियो में शिवसेना पार्षद कह रहे हैं कि उन्होंने कई बार ट्रकों की अवैध पार्किंग की शिकायत बीएमसी (BMC) को की थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा, "इस क्षेत्र का पार्षद होने के नाते मैंने कानून को अपने हाथ में लिया है और इन लोगों को सबक सिखाया है."  यह घटना कब हुई इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है.

टिप्पणियां

 ससुराल वालों ने दामाद को पेड़ से बांधकर कर दी जमकर पिटाई, जानें क्या है वजह


बीते दिनों कांग्रेस विधायक नितेण राणे अपने 16 समर्थकों ने एक इंजीनियर पर कीचड़ फेंका था और  फिर इंजीनियर को पुल से बांध दिया गया था. इस मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई थी. इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में  बीजेपी नेता और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई की थी. इस घटना के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement