शिवसेना का आरोप, 'सुशांत सिंह मामले से आदित्‍य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश रच रहा विपक्ष'

संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh case) मामले से क्या लेना-देना. ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.’’

शिवसेना का आरोप, 'सुशांत सिंह मामले से आदित्‍य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश रच रहा विपक्ष'

संजय राउत ने कहा, केस से आदित्‍य का संबंध जोड़ने की कोशिश करने वालों की भारी कीमत चुकानी होगी

खास बातें

  • शिवसेना नेता संजय राउत ने लगाया आरोप
  • कहा, मामले से आदित्‍य ठाकरे का क्‍या लेना-देना
  • ऐसी साजिश रचने वालों को भारी कीमत चुकानी होगी
मुंंबई:

Sushant Singh case: शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay raut) ने आरोप लगाया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से महाराष्ट्र के मंत्री और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे (Aditya thackeray) के तार जोड़ने की साजिश की जा रही है. राउत ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.

सुशांत राजपूत के बाद अब दिशा सालियान की मौत का मामला भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

राउत ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘आदित्य ठाकरे को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh case) मामले से क्या लेना-देना. ऐसा लगता है कि विपक्ष को अब भी यह हजम नहीं हो रहा कि राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में है.''उन्होंने कहा कि मामले से आदित्य ठाकरे के तार जोड़ने की साजिश कर रहे लोगों को इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ने मंगलवार को स्पष्ट किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है और बिना कारण के उन्हें और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है. आदित्‍य ने कहा था कि अभिनेता की मौत के बाद गंदी राजनीति चल रही है और बिना किसी का नाम लिए कहा कि हताशा में ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उपनगर बांद्रा में अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे.

Newsbeep

सुशांत केस: क्या जांच कम राजनीति ज्यादा हो रही है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)