NDTV Khabar

संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के साथ फोटो ट्वीट कर कहा- 'लक्ष्य से पहले सफर मनोरंजक'

गठबंधन सहयोगी भाजपा के साथ महाराष्ट्र में अगली सरकार के गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच राउत का आज शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात का कार्यक्रम है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
संजय राउत ने उद्धव ठाकरे के साथ फोटो ट्वीट कर कहा- 'लक्ष्य से पहले सफर मनोरंजक'

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत.

मुंबई:

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चल रही खींचतान के बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए संदेश लिखा 'लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है.' ‘मराठी मानुष' के मुद्दों की पैरोकार रही शिवसेना के राज्यसभा सदस्य राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर हिंदी में संदेश पोस्ट किया 'लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है.' राउत ने पोस्ट में अपने फालोअर्स का अभिवादन 'जय हिंद' के नारे के साथ किया है, वह भी तब जब पार्टी लंबे समय से अभिवादन के लिये 'जय महाराष्ट्र' के इस्तेमाल पर जोर देती रही है. 

गठबंधन सहयोगी भाजपा के साथ महाराष्ट्र में अगली सरकार के गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच राउत का आज शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात का कार्यक्रम है. यह बैठक ऐसे समय हो रही है जब एक दिन पहले ही राज्यसभा सदस्य राउत ने दावा किया था कि जल्द ही '170 विधायकों' के समर्थन से उनकी पार्टी का मुख्यमंत्री होगा. प्रदेश में सरकार गठन को लेकर गतिरोध अभी बना हुआ है. इस बीच राउत ने रविवार को कहा कि भाजपा के साथ बातचीत सिर्फ मुख्यमंत्री पद के मुद्दे पर होगी. 

आज राज्यपाल से मिलेगी शिवसेना कहा- अगर BJP नाकाम रही, तो हम सरकार बनाने का दावा कर सकते हैं


मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अकोला में रविवार को संवाददाताओं को बताया कि नयी सरकार का गठन जल्द होगा.  गतिरोध के बीच, शिवसेना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से भी संपर्क साधती दिख रही है क्योंकि राकांपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार को पत्रकारों के सामने राउत द्वारा उन्हें भेजे गए एक संदेश का खुलासा किया. 
संदेश में लिखा था: 'नमस्कार, मैं संजय राउत. जय महाराष्ट्र.'

शिवसेना नेता संजय राउत ने वसीम बरेलवी के शेर के साथ साधा BJP पर निशाना, कहा- उसूलों पे जहाँ आँच आये टकराना जरूरी है...

पवार ने कहा, 'इसका मतलब मुझे उन्हें फोन करना चाहिए. मैं फोन कर, जांच करूंगा.' महाराष्ट्र में 288 सदस्यीय विधानसभा के लिये हाल में हुए चुनाव में भाजपा ने 105 सीटों पर जीत हासिल की थी जबकि शिवसेना के खाते में 56 सीटें आई हैं. राकांपा ने 54 सीटें जीतीं और कांग्रेस के खाते में 44 सीटें आई हैं. 

टिप्पणियां

महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि...

VIDEO: Maharashtra: 6 नवंबर को सरकार बनाने का दावा पेश कर सकती है बीजेपी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement